scriptPrincipal government secretary distributed leases in the camp | स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव ने शिविर में बांटे पट्टे | Patrika News

स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव ने शिविर में बांटे पट्टे

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव कुंजीलाल मीना ने नगर पालिका में प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर का निरीक्षण किया। इस दौरान अभियान को लेकर समीक्षा भी की तथा पट्टे भी बांटे।

टोंक

Published: October 29, 2021 08:40:29 am

देवली. नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव कुंजीलाल मीना ने बुधवार देर शाम यहां नगर पालिका में प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर का निरीक्षण किया। इस दौरान अभियान को लेकर समीक्षा भी की तथा पट्टे भी बांटे। प्रमुख शासन सचिव कुंजीलाल मीना ने यहां गतिविधियों की जानकारी ली।
स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव ने शिविर में बांटे पट्टे
स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव ने शिविर में बांटे पट्टे
मीणा बुधवार शाम भीलवाड़ा जिले की नगरीय निकायों के निरीक्षण पश्चाात देर शाम यहां आकर नगरपालिका में प्रशासन शहरों के संग अभियान की समीक्षा की। प्रमुख शासन सचिव ने 69-ए के 8, स्टेट ग्रान्ट एक्ट के 9, कृषि भूमि नियमन के 7, एवं नगरपालिका की योजनाओं के 11 कुल 35 पट्टे एवं 20 नाम हस्तान्तरण आदेशों का लाभार्थियों को वितरण किया।
इसी दौरान पालिकाध्यक्ष नेमीचन्द जैन ने भीलवाड़ा जिले की सिवायचक भूमि को नगरपालिका को हस्तानान्तरित करवाने के संबंध में पत्र भी प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में उपखण्ड अधिकारी भारत भूषण गोयल देवली,अधिशाषी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा सहित अन्य जनप्रतिनिधि, नगरपालिका स्टाफ एवं लाभार्थी उपस्थित रहे।
निवाई. ग्राम पंचायत सिरोही में प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर का आयोजन हुआ। शिविर में उपखंड अधिकारी त्रिलोकचंद मीणा की मौजूदगी में समस्याओं का ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान किया गया।
शिविर में एसडीओ त्रिलोकचंद मीणा, बीडीओ डॉ.सरोज बैरवा और तहसीलदार प्राजंल कंवर ने 78 ग्रामीणों आवासीय पट्टे दिए।
शिविर में तहसीलदार प्रांजल कवर विकास अधिकारी सरोज बैरवा, सरपंच प्रमिला बेनीवाल, महिला बाल विकास सुपरवाइजर अनुजा शर्मा, सुरेश गोयल, डॉ राजीव अरोड़ा, सुरेंद्र बेनीवाल, विजयसिंह गौड़ सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।
जिला कलक्टर ने दिए निर्देश
दूनी. राजीव गांधी सेवा केन्द्र देवड़ावास में प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर का आयोजन गुरुवार देवली एसडीओ भारतभूषण गोयल की अध्यक्षता, देवली पंचायत समिति प्रधान गणेशराम जाट के मुख्य आतिथ्य, उपप्रधान महादेव मीणा एवं सरपंच धर्मराज मीणा के विशिष्ठ आतिथ्य में कर दो घुमंतू जाति परिवार सहित सो से अधिक आवासीय मकान के पट्टे वितरित करने के साथ ही मौजूद सभी विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों ने शिविर में आए लोगों की समस्याएं सुन निराकरण किया। इस दौरान जिला कलक्टर ने शिविर का निरीक्षण कर अधिकारी-कर्मचारियों को दिशा-निर्देश दिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.