समस्याओं का तय समय पर होगा समाधान- सरोज बंसल

जिला प्रमुख ने की जनसुवाई
सोप. जिला प्रमुख सरोज बंसल ने गुरुवार देर शाम ग्राम पंचायत सोप मुख्यालय में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा उनका शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन दिया।

By: jalaluddin khan

Updated: 12 Feb 2021, 08:34 PM IST

समस्याओं का तय समय पर होगा समाधान- सरोज बंसल
जिला प्रमुख ने की जनसुवाई
सोप. जिला प्रमुख सरोज बंसल ने गुरुवार देर शाम ग्राम पंचायत सोप मुख्यालय में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा उनका शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन दिया।

कस्बे में आयोजित अभिनंदन समारोह में जिला प्रमुख सरोज बंसल का कार्यकर्ताओंं व ग्रामीणों ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला महामंत्री बादल सिंह मेहरा ने बताया कि नवनिर्वाचित टोंक जिला प्रमुख सरोज बंसल और भाजपा के बूंदी जिला प्रभारी नरेश बंसल का स्वागत किया गया।


बूंदी जिला भाजपा प्रभारी नरेश बंसल ने कहा कि जिला परिषद में मनमानी का दौर खत्म हो गया है। जिला परिषद में व्याप्त भ्रष्ट्राचार को खत्म किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन के सपने को साकार करने के लिए गांव गांव में शीघ्र कचरा संग्रहण के लिए डस्टबिन वितरित किए जाएंगे तथा नियमित कचरा संग्रहण की व्यवस्था की जाएगा।

इस दौरान जिला प्रमुख सरोज बंसल ने कहा हम बिना राजनीतिक भेदभाव के गांवों मे विकास की गंगा बहाएंगे। ग्रामीणों से उन्होंने ग्राम सभा के दौरान भाग लेने का आह्वान भी किया। जिससे की सभी लोगों को पंचायती राज की योजनाओं का पूरा लाभ लिया जा सके।

उन्होंने गांव में चहुंमुखी विकास बिना किसी भेदभाव के होगा। सम्पूर्ण क्षेत्र में शुद्ध पेयजल की प्राथमिकता होगी। साथ ही केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी योजनाएं गांव के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाना मुख्य उद्देश्य होगा।


मनरेगा योजना में अधिक से अधिक रोजगार बिना किसी भेदभाव के उपलब्ध करवाया जाएगा। जिला प्रमुख सरोज बंसल ने ग्राम विकास अधिकारियों को नियमित ग्राम पंचायत कार्यालय में बैठने के निर्देश दिए, जिससे लोगों की समस्याएं सुनकर उनका तत्काल समाधान किया जा सके।

इस दौरान ग्रामीणों ने जिला प्रमुख सरोज बंसल को कस्बे स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के भवन की नींव में गंदे पानी के रिसाव की समस्या के निराकरण की मांग की।

वहीं पीएससी में एएनएम लगाने, बस स्टैंड के पास झझारजी मंदिर से सीसी सड़क बनवाने, मुस्लिम समाज के लिए कब्रिस्तान के लिए भूमि आवंटित करने व देवजी मंदिर में टयूबवैल लगाने आदि की मांग की।

उन्होंने शीघ्र अधिकारियों से बात कर गंदे पानी के नाले ओर एएनएम लगाने का आश्वासन दिया। इस दौरान मीठू लाल चौधरी, भाजपा ब्लाक अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मीना, हेमन्त नामा, बजरंग लाल मेहरा, मेरसिंह, कपूर सिंह, हरिचरण कश्यप आदि मौजूद थे।

jalaluddin khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned