script

4 लाख रुपए के साथ 6 प्रोफेशनल जुआरी गिरफ्तार, मंहगी कारें भी की जब्त

locationटोंकPublished: Aug 11, 2020 08:15:07 am

Submitted by:

pawan sharma

खेत में बने कुएं पर ताशपत्ती पर जुआ खेलते 6 लोगों को गिरफ्तार कर 4 लाख 289 रुपए बरामद किए, लेकिन कुछ जुआरी पुलिस को गच्चा देकर फ रार हो गए।
 

4 लाख रुपए के साथ 6 प्रोफेशनल जुआरी गिरफ्तार, मंहगी कारें भी की जब्त

4 लाख रुपए के साथ 6 प्रोफेशनल जुआरी गिरफ्तार, मंहगी कारें भी की जब्त

निवाई. क्षेत्र में पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रसिंह रावत ने रविवार रात आठ बजे दौताना मोड़ पर स्थित एक खेत में बने कुएं पर ताशपत्ती पर जुआ खेलते 6 लोगों को गिरफ्तार कर 4 लाख 289 रुपए बरामद किए, लेकिन कुछ जुआरी पुलिस को गच्चा देकर फ रार हो गए।
बरोनी थाना क्षेत्र में जुआ खेलने की शिकायत पर पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रसिंह रावत ने योजना बनाकर गांव दौताना मोड़ से गोल मस्जिद बिलाल कॉलोनी टोंक निवासी कमर खान पुत्र जलील अहमद, खलील पुत्र जमील काली पलटन, गेंदी की चौकी निवासी शकील पुत्र मोहम्मद हुसैन, गोल हवेली मोती बाग निवासी आरिफ पुत्र शब्बीर, मछली मार्केट निवासी सलमान अहमद पुत्र मोहम्मद अहमद, राज टॉकीज रोड निवासी मोहम्मद मोविन पुत्र मोहम्मद अमीन को गिरफ्तार किया है।
साथ ही इनके पास से 4 लाख 289 रुपए व ताशपत्ती बरामद किए है। पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रसिंह रावत ने बताया कि क्षेत्र में प्रोफेशनल जुआरियों के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत यह कार्यवाही की गई है। उन्होंने बताया कि प्रोफेशनल जुआरी बाहर से जुआ खेलने आते है और महंगी कारों से लाखों रुपये से जुआ खेलते है। जुआरियों की मंहगी कारें भी जब्त की गई है और अन्य प्रोफेशनल जुआरियों की तलाश जारी है। बरोनी पुलिस ने सभी विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।
हथकढ़ बेचने के आरोप में गिरफ्तार
निवाई. हथकढ़ शराब बेचने वाले के आरोप में सदर पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। सदर थानाधिकारी गंगाराम ताखर ने बताया कि करीब 2 दिन पूर्व गांव बंसी में राहोली रोड से पुलिस को देखकर एक जना मोटरसाइकिल छोडक़र भाग गया था।
पुलिस उसकी मोटरसाइकिल को जब्त कर ली थी तथा मोटरसाइकिल की डिक्की से पांच लीटर हथकढ़ शराब बरामद की गई थी, जिसके उसकी तलाश की जा रही थी। सोमवार को बाढ़ दामोदरपुरा से अवैध शराब बेचने के आरोप में रामदयाल उर्फ फेलूराम पुत्र गोवर्धन मीणा निवासी बाढ दामोदरपुरा को गिरफ्तार किया है।
फरार आरोपी गिरफ्तार
दूनी. कस्बे के बस स्टेण्ड पर थड़ी मालिक की ओर से गत दिनों बर्गर उधार नहीं देने पर हथियार लेकर हंगामा करने के आरोपी को पुलिस ने सोमवार को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने तलवार सहित गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो