शांतिभंग करने वाले 244 लोगों को इस्तगासे के जरिए किया पाबंद

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pawan sharma

Updated: 15 Nov 2018, 09:11 AM IST

मालपुरा. विधानसभा चुनावों में निष्पक्ष, निर्भिक व भयमुक्त मतदान को लेकर निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार मालपुरा उपखण्ड के सभी थानों में अपने-अपने थाना क्षेत्र में लाइसेंसधारी लोगों के पास रखे हथियारों को पुलिस द्वारा थाने में जमा करने का कार्य किया जा रहा है।

 

वही शांतिभंग करने वाले लोगों को भी न्यायालय के इस्तगासे के जरिए पाबंद करने का कार्य किया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधनलाल ने बताया कि विधानसभा चुनावों में निष्पक्ष, निर्भिक व भयमुक्त मतदान को लेकर मालपुरा थाना पुलिस की ओर से 90 लाइसेंसधारी लोगों से अब तक कुल 83 हथियार थाने में जमा किए जा चुके है

 

244 लोगों को न्यायालय के जरिए पाबंद किया जा चुका है। डिग्गी थाना पुलिस की ओर से 58 लाइसेंसधारी लोगों से अब तक कुल 58 हथियार थाने में जमा किए जा चुके है तथा 132 लोगों को न्यायालय के जरिए पाबंद किया जा चुका है।


लाम्बाहरिसिंह थाना पुलिस की ओर से 25 लाइसेंसधारी लोगों से अब तक कुल 23 हथियार थाने में जमा किए जा चुके है तथा 40 लोगों को न्यायालय के जरिए पाबंद किया जा चुका है। पचेवर थाना पुलिस की ओर से 39 लाइसेंसधारी लोगों से अब तक कुल 39 हथियार थाने में जमा किए जा चुके है तथा 62 लोगों को न्यायालय के जरिए पाबंद किया जा चुका है। अभी और हथियार जमा किए जाएंगे।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned