script

कोरोना वायरस: लॉकडाउन में बाहर घुमता मिला क्वारंटाइन किया व्यक्ति, पुलिस ने किया मामला दर्ज

locationटोंकPublished: Mar 31, 2020 03:20:43 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

कोरोना वायरस संक्रमण के तहत क्वारंटाइन किया हुआ व्यक्ति शुक्रवार रात को जयपुर रोड पर चल रही नाकाबंदी में कार मेें घुमता पाया गया, जिसे पुलिस ने पकडकऱ उसके खिलाफ संक्रमण फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

कोरोना वायरस: लॉकडाउन में बाहर घुमता मिला क्वारंटाइन किया व्यक्ति, पुलिस ने किया मामला दर्ज

कोरोना वायरस: लॉकडाउन में बाहर घुमता मिला क्वारंटाइन किया व्यक्ति, पुलिस ने किया मामला दर्ज

देवली. कोरोना वायरस संक्रमण के तहत क्वारंटाइन किया हुआ व्यक्ति शुक्रवार रात को जयपुर रोड पर चल रही नाकाबंदी में कार मेें घुमता पाया गया, जिसे पुलिस ने पकडकऱ उसके खिलाफ संक्रमण फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।
थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति पटेल नगर निवासी मोतीलाल कलाल है, जिसे स्थानीय मेडिकल टीम ने शुक्रवार शाम ही अपने घर में क्वारंटाइन किया था, लेकिन शुक्रवार रात 10 बजे जयपुर चुंगी नाका पर पुलिस टीम के हैड कांस्टेबल शंकरलाल व मेडिकल टीम सदस्य चिकित्सक डॉ. जगनलाल ने एक कार रुकाकर जांच की तो उसमें मोतीलाल पाया गया।
डॉ. जगनलाल ने पुलिस को बताया कि मोतीलाल को मेडिकल टीम की ओर से घर पर सेल्फ आइसोलेट के लिए रखा गया था,लेकिन उक्त व्यक्ति नगर पालिका सीमा में घुमता पाया गया। इस पर पुलिस ने चिकित्सीय हिदायत के बावजूद आदेशों की उपेक्षा कर घुमते पाए जाने पर धारा 188, 269, 270, 271 मामला दर्ज किया है।
साथ आरोपी के खिलाफ वाहन के दस्तावेज नहीं दिखाने पर पुलिस ने मोटर व्हीकल अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर किसी व्यक्ति के खिलाफ जिलेेे में पहला मामला दर्ज हुआ है।
श्याम धर्मार्थ सेवा संस्थान ने दो कॉलोनियों को किया सेनेटाइज, 225 घरों को किया सेनेटाइज

निवाई. उपखंड मुख्यालय पर श्याम धर्मार्थ सेवा संस्थान के अध्यक्ष व कांग्रेस जिला महासचिव दिलीप ईसरानी व पूर्व पालिकाध्यक्ष हीना ईसरानी ने रविवार को इन्द्रा कॉलोनी और इन्द्रा कॉलोनी विस्तार के सभी घरों और दोनों कॉलोनियों के सभी रास्तों व गलियों को हाईपोक्लोराइड केमिकल से सेनेटाइज किया गया।
संस्थान अध्यक्ष दिलीप ईसरानी ने बताया कि रविवार को संस्थान के दो दर्जन कार्यकर्ताओं को साथ साथ लेकर इन्द्रा कॉलोनी और इन्द्रा कॉलोनी विस्तार के 225 घरों और दोनों कॉलोनियों के सभी रास्तों व गलियों को सेनेटाइज कर दिया है। ईसरानी ने यह भी बताया कि सोमवार को दीनदयाल कॉलोनी और श्यामाप्रसाद मुखर्जी कॉलोनी में हाईपोक्लोराइड केमिकल का छिडक़ाव कर दोनों कॉलोनियों को पूरी तरह सेनेटाइज किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो