कार का शीशा तोड़ नकदी चुराने पर संदिग्ध युवकों से की पूछताछ

बुद्धसागर घूमने आए युवकों की कार का शीशा तोडकऱ दिन दहाड़े नगदी समेत अन्य सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने संदिग्ध युवकों से पूछताछ की है।

By: pawan sharma

Published: 18 Feb 2020, 02:31 PM IST

टोडारायसिंह. कस्बे में बुद्धसागर घूमने आए युवकों की कार का शीशा तोडकऱ दिन दहाड़े नगदी समेत अन्य सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने संदिग्ध युवकों से पूछताछ की है। उल्लेखनीय है कि मालपुरा निवासी विश्वास पुत्र डॉ. संजीव चौधरी, जयपुर निवासी लक्ष्मण पुत्र रामअवतार शर्मा, साहिल पुत्र अरुण तिवारी, अलवर निवासी आरजू अरोड़ा पुत्री जितेंद्र अरोड़ा टोडारायसिंह निवासी अपने मित्र के यहां समारोह में शरीक होने आए थे।

कार्यक्रम के बाद चारों मित्र कार लेकर बुद्धसागर झील घूमने चले गए। जहां झील के मुख्य दरवाजे पर कार खड़ी करके चारों झील का परिदृश्य देख रहे थे। इसी बीच अज्ञात व्यक्ति कार की खिडक़ी का शीशा तोडकऱ भीतर बैग में रखी नकदी, दस्तावेज व अन्य सामान चोरी कर ले गए थे। पीडि़तों ने झील में मत्स्याखेट कर रहे युवकों पर संदेह जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने सोमवार को दबिश देकर संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

लूटी सोने की नथ बरामद
दूनी. घाड़ पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार लूट के आरोपी की चार दिन के रिमाण्ड अवधि में माल बरामदगी कर सोमवार को दूनी न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि आरोपी सीतारामपुरा कॉलोनी थाना देवली निवासी राजेश मीणा व नाकाहाली रूपारेल थाना देवली निवासी मस्तराम मीणा है।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी से रिमाण्ड अवधि में गैरोली मोड़ से बाइक सवार महिला से लूटी सोने की नथ बरामद की गई है। दोनों आरोपी के खिलाफ घाड़ थाना क्षेत्र के जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सरोली व गैरोली मोड़ पर बाइक सवार से लूट के मामले दर्ज है। वही आरोपी के खिलाफ दूनी, घाड़, मेहन्दवास, टोड़ारायसिंह सहित बूंदी, भीलवाड़ा, व अजमेर सहित जिले में लूट के 18 मामले दर्ज है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned