script

पटवार भर्ती परीक्षा : बस में पैर रखने की नहीं मिली जगह, 67 प्रतिशत ने दी परीक्षा

locationटोंकPublished: Oct 25, 2021 08:31:49 am

Submitted by:

pawan sharma

पटवार भर्ती परीक्षा समाप्त होने के बाद बस स्टैंड पर भारी भीड़ हो गई। ऐसे में सवारियों व परीक्षार्थियों के चलते बस में पैर रखने की जगह नहीं मिली।

पटवार भर्ती परीक्षा : बस में पैर रखने की नहीं मिली जगह, 67 प्रतिशत ने दी परीक्षा

पटवार भर्ती परीक्षा : बस में पैर रखने की नहीं मिली जगह, 67 प्रतिशत ने दी परीक्षा

टोंक. पटवार भर्ती परीक्षा में रविवार को 67 प्रतिशत परीक्षार्थी शामिल हुए। जबकि शनिवार को हुई परीक्षा में 71.33 प्रतिशत शामिल हुए थे। नोडल प्रभारी व एडीएम मुरारीलाल शर्मा ने बताया कि रविवार को हुई प्रथम पारी में 8102 में से 5353 तथा दूसरी पारी में 8136 में से 5468 शामिल हुए। ऐसे में प्रथम पारी में 67.03 तथा दूसरी पारी में 67.20 परीक्षार्थी शामिल हुए। दूसरी ओर परीक्षा समाप्त होने के बाद बस स्टैंड पर भारी भीड़ हो गई। ऐसे में सवारियों व परीक्षार्थियों के चलते बस में पैर रखने की जगह नहीं मिली।

बसों का संचालन नहीं होने से यात्री परेशान

बनेठा. उपतहसील मुख्यालय सहित आसपास के गांवों में संचालित होने वाली रोडवेज बसों को पटवारी भर्ती परीक्षा में लगा देने से पिछले दो दिनों से एक दर्जन गांवों के यात्रियों को आवागमन के साधनों के अभाव में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण शनिवार एवं रविवार को रोडवेज बसों के आने का इंतजार करते रहे, लेकिन बसों के अभाव में यात्री घंटों इंतजार कर वापस घर लौट गए।
दिन भर से टोंक बस स्टैण्ड पर बस की इन्तजार में बैठ यात्रियों को साढ़े चार बजे निगम कर्मचारियों ने बनेठा बस नहीं जाने की घोषणा की, जिससे यात्रियों को परेशानी हुई। रविवार को करवा चौथ का पर्व होने के कारण चौथ का बरवाड़ा आने जाने वाले यात्री भी परेशान रहे। टोंक बनेठा अलीगढ़ चौथ का बरवाड़ा सवाई माधोपुर मार्ग पर रोडवेज बसे संचालित होती है। इनसे एक दर्जन गांवों के ग्रामीणों द्वारा आवागमन सुचारू रूप से संचालित हो रहा है, लेकिन परीक्षा के चलते रोडवेज बसों के बंद कर देने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो