scriptशिक्षा मंत्री के बयान का रैली निकाल जताया विरोध | Rally protested against education minister's statement | Patrika News

शिक्षा मंत्री के बयान का रैली निकाल जताया विरोध

locationटोंकPublished: Mar 08, 2021 08:30:35 pm

Submitted by:

pawan sharma

शिक्षा मंत्री की ओर नियमित नहीं करने के बयान का सोमवार को राजस्थान मदरसा शिक्षा सहयोगी संघ ने विरोध जताया और निंदा कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।

शिक्षा मंत्री के बयान का रैली निकाल जताया विरोध

शिक्षा मंत्री के बयान का रैली निकाल जताया विरोध

टोंक. शिक्षा मंत्री की ओर नियमित नहीं करने के बयान का सोमवार को राजस्थान मदरसा शिक्षा सहयोगी संघ ने विरोध जताया और निंदा कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है। इसी प्रकार राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ ने भी मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप शिक्षा मंत्री के बयान का विरोध किया है।
मदरसा पैराटीचर्स संघ के जिलाध्यक्ष नदीम अख्तर तथा पंचायत सहायक संघ के जिलाध्यक्ष अनील मिश्रा, बाबूलाल,भगवान, सरोज कुर्मी, गणेश आदि ने बताया कि कांग्रेस ने गत विधानसभा चुनाव में नियमित करने का वादा किया था, लेकिन वादा पूरा नहीं किया जा रहा है। वहीं शिक्षा मंत्री ने बयान दिया है कि पंचायत सहायक व पैराटीचर्स को नियमित नहीं किया जाएगा। इससे उनमें नाराजगी है। उन्होंने मंत्री के बयान की निंदा की और नियमित करने की मांग की है।
समस्याओं पर चर्चा
टोंक. स्वयं सेवी शिक्षण संस्था संघ कार्यकारिणी की बैठक जिलाध्यक्ष शिवजीलाल चौधरी की अध्यक्षता में हुई। इसमें समस्याओं तथा शपथ ग्रहण समारोह आयोजित करने को लेकर चर्चा की गई। ब्लॉक अध्यक्ष शब्बीर नागोरी ने बताया कि बैठक में संगठन मंत्री शाहिद नियाजी सहित अन्य ने नवनियुक्त सलाहकार मण्डल के पदाधिकारी देवेन्द्र शर्मा, खालिद एहतेशाम का माला पहनाकर स्वागत किया गया। इसके बाद बैठक में बिना टीसी प्रवेश, उच्च प्राथमिक विद्यालयों का आरटीई भुगतान नहीं होना, कक्षा एक से पांच तक की कक्षाओं का संचालन के आदेश करवाना आदि पर चर्चा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो