वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे है आरोपी, विवाहिता से अपहरण के बाद बलात्कार का है मामला

वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे है आरोपी, विवाहिता से अपहरण के बाद बलात्कार का है मामला

Pawan Kumar Sharma | Publish: May, 17 2019 07:38:22 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

डेढ़ महीने पहले दर्ज मामले में अब तक कोई भी कार्रवाई नही हुई है

 

टोंक. अलवर समेत अन्य इलाकों में बलात्कार के मामले जहां गम्भीरता से लिए जा रहे हैं। वहीं टोंक जिले में पुलिस इस ओर अनदेखी बरती रही है।

 

निवाई थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता का अपहरण कर बलात्कार के मामले में डेढ़ महीने पहले पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट तो ले ली, लेकिन अभी तक जांच एक कदम आगे नहीं बढ़ पाई है।

 

ऐसे में आरोपी विवाहिता समेत उसके परिवार वालों को धमका रहे हैं। पीडि़ता ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर उक्त आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहा है।

 

पीडि़ता ने बताया कि गत 22 मार्च को कुछ आरोपियों ने उसका अपहरण किया था। आरोपियों ने उसका नग्न वीडियो बनाया और बलात्कार किया।

 

वह जैसे-तैसे उनके चुंगल से निकली और गत 5 अप्रेल को निवाई थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तब मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन जांच को एक कदम आगे नहीं बढ़ाया।

 

ऐसे में आरोपी उसे लगातार धमका रहे हैं। वे पहले बनाए गए वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दे रहे हैं। पीडि़ता कई बार निवाई थाने में गई, लेकिन पुलिस आरोपियों से अब तक पूछताछ तक नहीं की।

 

ऐसे में पीडि़त परेशान है। अब पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। इसके बावजूद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो पीडि़ता पुलिस मुख्यालय जयपुर में प्रदर्शन करेगी।

 

120 किलो पॉलीथिन की जब्त
निवाई. नगरपालिका के तत्वावधान में गुरुवार को अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी के नेतृत्व में पॉलीथिन जब्ती अभियान चलाया गया।

 

सफाई निरीक्षक बाबूलाल शर्मा ने बताया कि नगरपालिका दस्ते द्वारा अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में झिलाय रोड, शिवाजी पार्क रोड, वनस्थली मोड़ एवं टोंक रोड कई स्थानों पर प्रतिष्ठानों से 120 किलो पॉलीथिन जब्त की गई। इस अवसर पर सहायक अभियंता राजेश बैरवा, कनिष्ठ अभियंता दिनेश कुमार वर्मा सहित कई कर्मचारी व अधिकारी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned