scriptराशन डीलर का प्राधिकार पत्र निलम्बित, गेहूं के गबन का मामला दर्ज | Ration Dealer Authorization Letter Suspended | Patrika News

राशन डीलर का प्राधिकार पत्र निलम्बित, गेहूं के गबन का मामला दर्ज

locationटोंकPublished: Mar 10, 2019 06:12:35 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

ration-dealer-authorization-letter-suspended

राशन डीलर का प्राधिकार पत्र निलम्बित, गेहूं के गबन का मामला दर्ज

उनियारा. उपखण्ड क्षेत्र के बामनिया गांव के राशन डीलर का प्राधिकार पत्र निलम्बित कर डीलर के विरुद्ध गेहूं के गबन का मामला दर्ज करवाया गया है।

प्रर्वतन निरीक्षक रामअवतार चौधरी ने बताया कि 28 फरवरी को उन्होंने बामनिया के राशन डीलर रामप्रसाद गुर्जर की दूकान का निरीक्षण किया था, जिसमें 108 क्विंटल 57 किलो गेहंू कम पाया गया।
इसके अतिरिक्त डीलर की दूकान पर अन्य भी कई प्रकार की अनियमितताएं पाई गई। इस आश्य की रिपोर्ट जिला रसद अधिकारी के समक्ष पेश किए जाने पर उन्होंने राशन डीलर के विरुद्ध पुलिस में मामला दर्ज करवाए जाने के आदेश दिए।
इस पर डीलर रामप्रसाद शर्मा के विरुद्ध गेहूं का गबन कर कालाबाजारी करने का मामला दर्ज करवाया। उन्होंने बताया कि डीलर द्वारा उपभोक्ताओं का फरवरी माह के गेहूं का वितरण नहीं किया गया था।
राशन डीलर का प्राधिकार पत्र निलम्बित कर दिया गया है तथा उक्त दूकान से जुड़े उपभोक्ताओं को राशन सामग्री वितरण किए जाने के लिए कुण्डिया के राशन डीलर रामकेश मीणा के अटैच कर बामनिया ग्राम में ही राशन सामग्री का वितरण किए जाने को आदेश जारी किए गए है।
फरार वारंटी गिरफ्तार
निवाई. स्थानीय पुलिस ने वर्षों से फरार चल रहे वारंटी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी बीएल मीणा ने बताया कि धनराज बावरिया पुत्र रामसहाय बावरिया निवासी रूपवास थाना बनेठा पिछले 4 वर्षों से फरार चल रहा था, जिसको गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि तूफान सिंह निवासी अजीतपुरा बांसवाड़ा ने मामला दर्ज करवाया था कि आरोपित धनराज बावरिया उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर ले गया था, जिसके आरोप में आरोपी फरार चल रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो