scriptCorona virus: पॉजिटिव महिला टोंक कोविड सेंटर के लिए रैफर, सम्पर्क में आए लोगों के लिए सेम्पल | Refer to Positive Women's Tonk Covid Center | Patrika News

Corona virus: पॉजिटिव महिला टोंक कोविड सेंटर के लिए रैफर, सम्पर्क में आए लोगों के लिए सेम्पल

locationटोंकPublished: Aug 07, 2020 08:33:19 pm

Submitted by:

pawan sharma

कोरोना पॉजिटव वृद्ध महिला को चिकित्सा विभाग टीम ने एम्बुलेंस से टोंक कोविड सेंटर रैफर कर महिला से जुड़े करीब एक दर्जन से अधिक लोगों के सेम्पल लेकर जांच को जयपुर भेजे गए।

Corona virus: पॉजिटिव महिला टोंक कोविड सेंटर के लिए रैफर, सम्पर्क में आए लोगों  के लिए सेम्पल

Corona virus: पॉजिटिव महिला टोंक कोविड सेंटर के लिए रैफर, सम्पर्क में आए लोगों के लिए सेम्पल

दूनी. तहसील के आमली गांव में कोरोना पॉजिटव वृद्ध महिला को चिकित्सा विभाग टीम ने घंटों इंतजार के बाद गुरुवार देर शाम दूनी से पहुंची एम्बुलेंस से टोंक कोविड सेंटर रैफर कर शुक्रवार को पॉजिटिव महिला से जुड़े करीब एक दर्जन से अधिक लोगों के सेम्पल लेकर जांच को जयपुर भेजे गए। वही पुलिस ने पॉजिटिव महिला के निवास स्थित गली में बेरिकेडस लगा आवाजाही बंद की।
उल्लेखनीय है कि आमली में महिला के पॉजिटिव आने की सूचना पर चिकित्सा विभाग टीम गुरुवार दौपहर वहां पहुंची ओर महिला को टोंक भेजे जाने की कार्रवाई शुरू कर उच्चाधिकारियों को एम्बुलेंस भेजे जाने को अवगत कराया, जिले की सभी एम्बुलेंस कार्य में व्यस्त होने पर नसीराबाद में एम्बुलेंस मंगाई मगर वह भी बीच मार्ग में खराब हो गई। इसके कई घंटों बाद जयपुर से आई दूनी की १०८ एम्बुलेंस में महिला सवार कर उपचार के लिए टोंक कोविड सेंटर भेजा गया।
उन्होंने बताया कि टीम ने शुक्रवार सुबह पॉजिटिव महिला से जुड़े१५ लोगों के सेम्पल लेकर जांच को जयपुर भेजे है। थानाप्रभारी नाहर सिंह ने बताया कि पॉजिटिव महिला की गली को बेरिकेडस लगा बंद कर आवाजाही रोकने को लेकर पुलिस जाप्ता तैनात किया है। इस दौरान चिकित्सा विभाग टीम के अजय मेहरा, नीरू गुर्जर, शिवराज केवट सहित पुलिसकर्मी भी मौजूद थे।

बृजलालनगर कि 2 कॉलोनियों को किया शुन्य गतिशीलता क्षेत्र घोषित
मालपुरा. वैश्विक महामारी कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के चलते बृजलालनगर कि 2 कॉलोनियों में पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगों के मकानों से 200 मीटर की परिधि क्षेत्र एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेंल मैदान को शून्य गतिशीलता क्षेत्र घोषित किया ।
उपखंड मजिस्ट्रेट एवं इंसीडेंट कमांडर डॉ राकेश कुमार मीणा ने आदेश जारी कर 7 से 14 अगस्त तक जैन मंदिर के पास स्थित कॉलोनी एवं बसंत कॉलोनी सदरपुरा रोड के 200 मीटर की परिधि क्षेत्र को शुन्य गतिशीलता क्षेत्र घोषित किया जाकरं लागों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया है । साथ ही उपखंड अधिकारी द्वारा आदेश जारी कर सायंकाल 7 बजे बाद बाजारों में घूमने पर भी प्रतिबंध लगाया गया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो