scriptराजस्थान के मालपुरा में हुआ रिश्तों का खून : पुत्र ने पिता की पत्थर मार की हत्या | Relationship bloodshed in Rajasthan's Malpura: Son killed father by st | Patrika News

राजस्थान के मालपुरा में हुआ रिश्तों का खून : पुत्र ने पिता की पत्थर मार की हत्या

locationटोंकPublished: Jan 24, 2022 09:28:42 pm

Submitted by:

Vijay

रुपयों के लेन-देन को लेकर हुआ था विवाद

राजस्थान के मालपुरा में हुआ रिश्तों का खून : पुत्र ने पिता की पत्थर मार की हत्या

राजस्थान के मालपुरा में हुआ रिश्तों का खून : पुत्र ने पिता की पत्थर मार की हत्या

मालपुरा. रुपयों के लेन-देन के मामले को लेकर सोमवार देर शाम एक पुत्र ने अपने ही पिता के सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस उप अधीक्षक सुशील मान ने बताया कि जवाहर नगर निवासी रामकिशोर(५५)कैंसर से पीडि़त था, जिसका सोमवार देर शाम उसके पुत्र सूरज से रुपयों के लेन देन के मामले को लेकर विवाद हो गया। इस पर सूरज ने पिता रामकिशोर के सिर पर पत्थर से चोट मारी, जिससे रामकिशोर की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा सूरज को पकड़ लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया।
5 फरवरी को होनी थी बेटी की शादी
रामकिशोर की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते एवं कैंसर से पीडि़त होने के कारण इसकी पुत्री की शादी स्वयंसेवी संगठन की ओर से की जानी थी, जिसकी तैयारियों को लेकर भी स्वयंसेवी संगठन के कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए थे।
परिवार गया था शादी में, चोर कर गए घर साफ
टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित नौशेमियां के पुल के समीप तेलियों की गली में एक मकान से चोर नकदी समेत लाखों रुपए के जेवरात ले गए। जिस समय वारदात हुई उस समय घर में कोई नहीं था। परिवार के लोग विवाह में गए थे। ऐसे में सूने मकान में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।
यह मकान अजय मनवानी का है। उसने बताया कि परिवार में विवाह था। ऐसे में रविवार रात परिवार के लोग एक मैरिज गार्डन में गए थे। ऐसे में सूने मकान को देख कर चोरों ने पहले तो मुख्य गेट का ताला तोड़ा। इसके बाद एक कमरे का ताला तोड़ा और आलमारी को खोलकर उसकी तलाशी ली। उसमें कुछ नहीं मिला तो चोर समीप के कमरे का तोड़ कर उसमें घुस गए। जहां उन्होंने आलमारी का ताला तोडक़र उसमें रखे 15 तोला सोना के आभूषण, चांदी के आभूषण व करीब तीन लाख रुपए नकद ले गए। रात ढाई बजे जब परिवार के लोग घर आए तो उन्हें मुख्य गेट खुला मिला। गेट का कुंदा टूटा हुआ मिला। अंदर आलमारी खुली मिली। सामान बिखरा हुआ मिला। इस पर परिवार के ङ्क्षचता हो गई। इसकी सूचना उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस को दी। साथ ही इसकी रिपोर्ट भी दी है। मकान मालिक अजय ने बताया कि परिवार के लोग शाम तक तो घर में ही थे। इसके बाद सभी लोग विवाह में चले गए। रात को जब आए तो उन्हें चोरी का पता चला।

ट्रेंडिंग वीडियो