बारिश नेे गर्मी ओर उमस से लोगों को दी राहत

दोपहर बाद हुई बारिश से मौसम सुहावना हो गया। बारिश से सडक़ों पर पानी बहने लगा। एक तरफ बारिश से झुलस रही फसलों को जीवनदान मिला, वहीं बारिश से लोगों को जहां भीषण गर्मी से निजात मिली है।

By: pawan sharma

Published: 11 Sep 2021, 07:40 AM IST

देवली. शहर मेें गुरुवार मध्यरात्रि से चले बारिश के दौर से आमजन के चेहरे खुश है। लंबे समय से बारिश नहीं होने से उमस से सब परेशान थे। किसान फसलों को लेकर दुखी नजर आ रहे थे,लेकिन बारिश ने सबकी चिंताओं को दूर किया है।

बीते 24 घण्टे में तहसील बाढ़ नियंत्रण कक्ष में शुक्रवार प्रात: 8 बजे तक 26 मिमी बारिश मापी गई है। बारिश का दौर दिन में भी चला है। बारिश से फ सलों में फ ायदा हुआ है तथा रबी के लिए भी बारिश लाभकारी है।

पलाई. कस्बें सहित क्षेत्र में शुक्रवार को दोपहर बाद 2 बजे हुई बारिश से मौसम सुहावना हो गया। बारिश से सडक़ों पर पानी बहने लगा। एक तरफ बारिश से झुलस रही फसलों को जीवनदान मिला, वहीं बारिश से लोगों को जहां भीषण गर्मी से निजात मिली है। वहीं फसलों को जीवनदान मिलने से किसानों के चेहरों पर खुशी नजर आई।

टोडारायसिंह. शहर समेत ग्रामीण क्षेत्र में शुक्रवार को तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। शहर में हुई तेज बारिश के बीच सडक़ों पर एक से डेढ़ फीट पानी बह निकला। इधर, टोडा से बीसलपुर के मध्य स्थित पहाड़ी वनक्षेत्र में एक बार फिर झरने फूट पड़े। मोर, पंवालिया, बस्सी, थड़ोली, बोटूंदा, कंवरावास, भासू समेत अन्य क्षेत्र में अच्छी बरसात हुई।

बारिश से लोगो को मिली राहत

मालपुरा. उपखण्ड क्षेत्र में गुरुवार रात्रि व शुक्रवार को हुई वर्षा से लोगों को गर्मी से राहत मिली। वहीं शहर में दिनभर बादल छाए रहने से वर्षा नहीं होने से लोगो में मायूसी छाई रही।क्षेत्र के कडीला, टोरडी, राजपुरा सहित आसपास के क्षेत्रों में अच्छी वर्षा होने से लोगों उमस से राहत मिली। वहीं पिछले 24 घंटों में टोरडी में 24 एमएम वर्षा दर्ज की गई।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned