script

लॉक डाउन में जरुरतमंद लोगों के लिए भामाशाह ने राहत सामग्री के 500 पैकेट दिए

locationटोंकPublished: Mar 28, 2020 03:31:51 pm

Submitted by:

pawan sharma

कोरोना वायरस से लॉक डाउन हुए शहर के जरुरतमंद लोगों के लिए भामाशाह परिवार की ओर से मदद की जा रही है।

लॉक डाउन में जरुरतमंद लोगों के लिए भामाशाह ने राहत सामग्री के 500 पैकेट दिए

लॉक डाउन में जरुरतमंद लोगों के लिए भामाशाह ने राहत सामग्री के 500 पैकेट दिए

टोंक. कोरोना वायरस से लॉक डाउन हुए शहर के जरुरतमंद लोगों के लिए भामाशाह ईद मोहम्मद निजामुद्दीन परिवार की ओर से मदद की जा रही है। शहर के गरीब, बेसहारा और दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को भोजन उपलब्ध कराने और राहत पहुंचाने के लिए खाना पकाने के लिए खाद्य सामग्री के 500 पैकेट वितरित किए गए हैं।
इस पैकेट में आटा, दाल, तेल, नमक, मिर्च, चाय, साबुन आदि शामिल है। ये पैकेट अलग-अलग ऑटो में भर कर शहर के विभिन्न मोहल्लों के लिए भेजे गए। मोइन निजाम ने बताया कि यह सामग्री एक परिवार को लगभग 20 दिन के लिए पर्याप्त होगी।
कोशिश रहेगी कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक राहत सामग्री के पैकेट पहुंचाए। यह सामग्री नगर परिषद के पूर्व सभापति अजमल निजाम, मोइन, जहीरूद्दीन, इकबाल अली की ओर से वितरित की गई। राहत सामग्री वितरण के लिए एक टीम बनाई गई है, जिसमें मुफ्ती आदिल नदवी, डॉक्टर मोहम्मद असलम जैदी, मुस्ताक अहमद, जाकिर सना, मुमताज राही, महबूब उस्मानी, एडवोकेट सरताज अहमद, खुर्शीद अनवर, कलीम अहमद, सैयद निजामुद्दीन, इकबाल देशवाली और हबीब मैनेजर शामिल हैं।

सांसद ने बांटे भोजन के पैकेट
टोंक. सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया ने जरुरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटे। लॉकडाउन की स्थिति में निर्धन व असहाय लोगों के लिए भोजन की आपूर्ति निजी खर्च से शुरू की है। शहर के सईदाबाद, सरोराबाद, चतुर्भुज तालाब के पास, मालवीय नगर तथा हाइवे से गुजरने वाले जरुरतमंद, वृद्ध, महिलाओं को भोजन के पैकेट वितरित किए। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा, जिला महामंत्री नरेश बंसल, पूर्वसभापति लक्ष्मी देवी जैन, विष्णु शर्मा, भागचंद, प्रभु बाडोलिया आदि मौजूद थे।

नि:शुल्क खाद्य सामग्री वितरित की
टोंक. टोडारायसिंह नगरपालिका मण्डल टोडारायसिंह की ओर से कस्बे स्थित कच्ची बस्ती पहुंचकर निराश्रित गरीब व दिहाड़ी मजदूर के परिवारों को नि:शुल्क खाद्य सामग्री वितरित की गई। पालिका ईओ भरतलाल मीणा ने बताया कि गाडिय़ा लोहार बस्ती, मोची बस्ती में निराश्रित व दिहाड़ी मजदूरी कर रोजी रोटी कमाने वाले परिवारों को शुक्रवार को नि:शुल्क खाद्य सामग्री वितरित की गई। इसी प्रकार भामाशाह शैतान सिंह, विमल पारीक, राजेन्द्र दरोगा ने खरेड़ा में करीब एक दर्जन निराश्रित व जरुरतमंद परिवारों को एक माह की राशन सामग्री वितरित की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो