बिल नहीं चुकाने पर निगम ने हटाए ट्रांसफार्मर, कृषि कनेक्शन पर है लाखों बकाया

विद्युत वितरण निगम की ओर से गांवों में कृषि कनेक्शनों पर बकाया राशि होने पर संम्बंधित ट्रांसफार्मरों खुलवा कर जब्त कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

By: pawan sharma

Published: 01 Mar 2020, 11:16 AM IST

निवाई. विद्युत वितरण निगम की ओर से गांवों में कृषि कनेक्शनों पर बकाया राशि होने पर संम्बंधित ट्रांसफार्मरों खुलवा कर जब्त कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। निगम के कनिष्ठ अभियंता गिर्राज प्रसाद बैरवा ने बताया कि कृषि कनेक्शनों पर बिलों की लाखों रुपए की बकाया राशि चल रही है, जिसको लेकर गांव बारेडा, बहड़ एवं जामडोली में बकाया कृषि कनेक्शन से संबंधित ट्रांसफर्मरों को खुलवा कर जब्त किया गया एवं आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।


15 उपभोक्ताओं के काटे कनेक्शन
टोंक. विद्युत वितरण निगम ने बकाया राशि अदा नहीं करने वाले शहर के 15 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए। इन पर एक लाख 20 हजार बकाया थे। निगम के सहायक अभियंता आर. डी. मीणा ने बताया कि इनके अलावा 38 उपभोक्ताओं ने मौके पर ही 3 लाख 64 हजार रुपए जमा कराएं हैं। निगम की ओर से इन दिनों बकाया राशि वसूलने का अभियान चलाया जा रहा है।


70 वाहन चालकों पर हुई कार्रवाई
निवाई. यातायात पुलिस ने थाने के बाहर थानाप्रभारी नरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में यातायात पुलिस कर्मियों ने बिना हेलमेट के 70 दुपहिया वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई कर चालान काटे। यातायात प्रभारी सांवरमल जाट ने बताया की चालकों को हेलमेट पहनने, क्षमता से ज्यादा सवारी नहीं बैठाने, सीट बेल्ट लगाने, तेज गति से वाहन नहीं चलाने एवं लाइसेंस सहित वाहन के दस्तावेज साथ रखने की जानकारी दी गई। इस अवसर पर लक्ष्मी देवीए दौलतराम, हीरालाल एवं विनोद कुमार सहित कई यातायातकर्मी मौजूद थे।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned