Corona ke Karmvir : कोरोना संक्रमण से बचाव में लगे कर्मवीरों का किया सम्मान

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मालपुरा में कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए सेवा में लगे कोरोना योद्धाओं कर्मचारियों एवं एंबुलेंस कर्मियों का सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया एवं विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने रविवार को सम्मानित कर सुरक्षा किट बांटे।

By: pawan sharma

Published: 06 Apr 2020, 07:19 PM IST

मालपुरा. सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मालपुरा में कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए सेवा में लगे कोरोना योद्धाओं कर्मचारियों एवं एंबुलेंस कर्मियों का सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया एवं विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने रविवार को सम्मानित कर सुरक्षा किट बांटे।

सांसद, विधायक के नेतृत्व में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराणा, जिला मंत्री नरेश बंसल, पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश चंदेल, पूर्व सरपंच संघ जिलाध्यक्ष हंसराज धाकड़, जिला मंत्री नरेंद्र जैन, टोंक मंडल अध्यक्ष विष्णु शर्मा, शहर मंडल अध्यक्ष तिलोक चंद जैन सहित भाजपा के कई कार्यकर्ताओं के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैं कार्यरत स्टाफ एंबुलेंस कर्मियों को मास्क सैनिटाइजर दस्ताने आदि का वितरण कर सभी कोरोना संकमण के बचाव के लिए लगे कार्मिकों का सम्मान किया गया। इसके पश्चात मजदूर परिवारों की झुग्गी झोपडियोंं के परिवारों एवं गाडिया लुहार परिवारों को खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए ।

स्वच्छता दूतों का बढ़ाया हौंसला
मालपुरा. रोटरी क्लब मालपुरा ग्रीन की ओर से रविवार को गांधी पार्क में 98 स्वच्छता दूतों को मिठाई व दीपक का वितरण कर होंसला बढ़ाया।इस अवसर पर क्लब परिवार ने रोशनी की किरण- देश के नाम करने के लिए आज रात 9 बजे दीपक की रोशनी करने के लिए दीप दान किया और आशा के नवीन सूरज का शीघ्र उदय की एवं अंधकार से उम्मीदों के उजाले की ओर जाने की मंगल कामना की।इस अवसर पर रोटे. विजेंद्र शर्मा, पवन जैन संगम, राकेश जैन, सुनील जैन, विमल अग्रवाल , अरुण काबरा, मनोज जैन, ज्ञानचंद जैन, अरविंद काबरा, आनंद बाहेती सहित क्लब परिवार उपस्थित रहा।

नवयुवकों ने किया लोगों को जागरूक
पलाई . क्षेत्र में टोंक जिले में कोरोना वायरस के बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए एक ओर प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। वहीं दूसरी ओर क्षेत्र के नवयुवक भी जागरुकता के चलते हुए उचित कदम उठाकर कस्बे सहित क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। कोरोना वायरस के खौफ के चलते हुए हैं पलाई में नव युवकों ने मुख्य मुख्य चौराहों पर गांव में बाहर से आने वाले लोगों पर रोक है तथा अंदर प्रवेश मना है।

लिख कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को आगे बढऩे से रोका जा सके। सुनील जैन, रामकिशन धाकड़, मनोज कुृमार जैन, कन्हैया लाल धाकड़, ज्ञानाराम, कैलाश चंद सहित कई युवाओं ने लोगों को सुरक्षा एवं बचाव के तरीके बता कर लोगों को जागरूक किया।

Corona virus Covid-19 Medical Staff
Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned