scriptसर्वाधिक अंक लाने पर प्रतिभा का किया सम्मान | Respetar el talento para conseguir el máximo de puntos | Patrika News

सर्वाधिक अंक लाने पर प्रतिभा का किया सम्मान

locationटोंकPublished: Jun 12, 2017 03:25:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

दसवीं की परीक्षा में 91.83 प्रतिशत अंक प्राप्त करने पर छात्रा को सम्मानित किया गया। साथ ही प्रतिभाओं को सम्मान करने पर जोर दिया।

tonk

पचेवर सम्मान समारोह में सम्मानित छात्रा व अतिथिगण।

पचेवर. दसवीं की परीक्षा में 91.83 प्रतिशत अंक प्राप्त करने पर निजी विद्यालय की छात्रा को सम्मानित किया गया। विद्यालय के निदेशक सुमेर सिंह ने बताया कि छात्रा सरोज चौधरी पुत्री रामकुंवार चौधरी निवासी आवड़ा ने परीक्षा में 91.8 3 प्रतिशत अंक प्राप्त कर माता पिता व विद्यालय का नाम रोशन किया है।इसी प्रकार इसी विद्यालय कि छात्रा एकता कंवर पुत्री शैतान सिंह ने भी 8 6 .6 7 अंक प्राप्त कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। सम्मान समारोह में थानाधिकारी नियाज मोहम्मद, किसान नेता हेमराज कुड़ी,मोहम्मद हुसेन,उमेश खंगार,जयप्रकाश जैन आदि ने भी उपस्थित लोगों से बालिका शिक्षा को प्रोत्साहन देने के साथ ही प्रतिभाओं का सम्मान करने के साथ ही प्रतिभाओं को सम्मान करने पर जोर दिया। 
प्रोत्साहन से आगे बढ़ेंगे विद्यार्थी

देवली. अखिल भारतीय श्री महर्षि गौतम शैक्षणिक व परमार्थिक ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र शर्मा का स्थानीय गुर्जर गौड़ युवक संघ के चेतन शर्मा की अगुवाई में स्वागत किया। वे कोटा जाने के दौरान कुछ देर देवली रुके। उन्होंने समाज के लोगों से कहा कि ट्रस्ट द्वारा प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने का निरन्तर प्रयास किया जा रहा है।
 इससे जरूरतमंद विद्यार्थी भी आगे बढ़ सकेंगे। उनके साथ सुनील उपाध्याय, गोपीकिशन शर्मा, जोगाराम, नरेन्द्र जोशी आदि थे। वहीं स्थानीय युवक संघ के अंकुश तिवाड़ी, मनोज, विनोद, दीपक, राकेश, महावीर, अमित शर्मा भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो