अनियंत्रित हो मोड पर पलटी पिकअप , बाल-बाल बचा चालक

स्टेट हाइवे 117 सोहेला-डिग्गी मार्ग पर स्थित काशीपुरा मोड़ पर मंगलवार सुबह पिकअप एवं ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं ट्रैक्टर का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही कुछ देर के लिए रास्ता बाधित हो गया। हालांकि गनीमत यह रही कि हादसे में किसी भी प्रकार से कोई हताहत नहीं हुआ।

By: pawan sharma

Published: 09 Jun 2021, 07:39 PM IST

पीपलू. स्टेट हाइवे 117 सोहेला-डिग्गी मार्ग पर स्थित काशीपुरा मोड़ पर मंगलवार सुबह पिकअप एवं ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं ट्रैक्टर का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही कुछ देर के लिए रास्ता बाधित हो गया। हालांकि गनीमत यह रही कि हादसे में किसी भी प्रकार से कोई हताहत नहीं हुआ।

पीपलू थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि घटना की सूचना पर हेड कांस्टेबल भंवरसिंह व पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। जहां हेड कांस्टेबल भंवरसिंह व पुलिस जाप्ते ने लोगों के सहयोग पिकअप को सीधा करवाते हुए रास्ता सुचारु करवाया हैं। काशीपुरा के मुकेश चौधरी ट्रैक्टर लेकर झिराना एवं टोंक के करीम पिकअप लेकर डिग्गी से टोंक की ओर जा रहा था। हादसें में किसी को कोई भी चोंट नहीं आई हैं।


कुएं में गिरने से युवक की मौत
टोंक. घंटाघर के समीप तेलियान तालाब किनारे स्थित कुएं में गिरने से मंगलवार शाम एक युवक की मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने बताया कि मृतक रावण की डूंगरी निवासी राजन (22) पुत्र किशन महावर है। सूचना के बाद मौके पर उपखण्ड अधिकारी नित्या के. तथा कोतवाली थाना प्रभारी लक्ष्मणसिंह पहुंचे।

उन्होंने शव को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि मृतक कुएं में कैसे गिरा इस बारे में पता लगाया जा रहा है। शाम को पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक कुएं में गिरा हुआ है। पुलिस ने लोगों की मदद से युवक को बाहर निकाला और अस्पताल में लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

गेहूं से भरा एक ट्रेलर पलटा

टोडारायसिंह. मोर गांव में गेहूं से भरा एक ट्रेलर पलट गया। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार मोर गांव के निकट पुलिस चौकी के सामने बीती रात गेहूं से भरा एक ट्रेलर आ रहा था। इसी बीच चालक को अचानक झपकी आ जाने से असंतुलित होकर ट्रेलर सडक़ किनारे पलट गया ,जिसे मंगलवार को के्रन से खड़ा किया गया। इसी प्रकार पचेवर पारली गांव में दो पक्षों में हुए झगड़े को लेकर मामला दर्ज हुआ हैं। रामेश्वर सिंह जाट ने काना, रोडू, बद्री, बालू गणेश, रिद्वकरण तथा कानाराम जाट ने रामचरण, गगन, रामधन, जगन, रामेश्वर के खिलाफ मारपीट की मामला दर्ज कराया।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned