scriptबैंक के बाहर से दम्पती पर मैला फेंक रुपयों से भरा बैंग छीनकर भाग रहे युवक को पकड़ भीड़ ने की जमकर धुनाई | Riding the bank full of rupees, running away the young man | Patrika News

बैंक के बाहर से दम्पती पर मैला फेंक रुपयों से भरा बैंग छीनकर भाग रहे युवक को पकड़ भीड़ ने की जमकर धुनाई

locationटोंकPublished: Jun 28, 2019 11:45:40 am

Submitted by:

pawan sharma

tonk crime news दम्पती के कपड़ों पर मैला फैंककर रुपयों से भरा बैग छीनकर भागते एक युवक को भीड़ ने दबोच लिया। जिसकी भीड़ ने जमकर धुनाई कर डाली। सूचना पर मौके पर पहुंचने पर भीड़ ने युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

riding-the-bank-full-of-rupees-running-away-the-young-man

बैंक के बाहर से दम्पती पर मैला फेंक रुपयों से भरा बैंग छीनकर भाग रहे युवक को पकड़ भीड़ ने की जमकर धुनाई

टोडारायसिंह. कस्बा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक Bank of Baroda के बाहर गुरुवार दोपहर एक दम्पती couple के कपड़ों पर मैला फैंककर रुपयों से भरा बैग Chip a bag full of money छीनकर भागते एक युवक को भीड़ ने दबोच लिया। दूसरा साथी युवक भागने में कामयाब हो गया।
पुलिस के अनुसार कस्बा निवासी प्रयागमल जाट अपनी पत्नी के साथ गुरुवार दोपहर एसबीआई बैंक से 51 हजार रुपए की राशि निकलवा कर बैंक ऑफ बड़ौदा आ गए। जहां दम्पती ने बैंक में दोनों के खाते में दो-दो हजार रुपए जमा करवां कर लौट रहे थे।
read more: मौसा ने किया 7वीं कक्षा में पढऩे वाली भांजी से बलात्कार, छुट्टियों में आई थी अपने ननिहाल

इसी बीच दम्पती की रैकी कर रहे दो युवको में से एक युवक ने बैंक के बाहर प्रयागमल जाट के कपड़ों पर मैला (रंगीन पदार्थ) फैंक दिया। इसी दौरान वे कपड़ों को साफ करने लगे ही थे कि नजदीक खड़े दूसरे साथी युवक हाथ से 47 हजार रुपयों का भरा बैंग छीनकर भागने लगा।
read more:आखिर उस नाबालिग को किसका भय था, जो उसने ऐसा रास्ता चुन लिया, मच गई सनसनी

उनके चिल्लाने पर भीड़ ने भागते एक युवक को मौके पर ही दबोच लिया तथा दूसरा मौके से भागने में कामयाब हो गया। इधर, पकड़े गए युवक की भीड़ ने जमकर धुनाई कर डाला। वहीं प्रयागमल से छीनी गई राशि भी बरामद कर ली। सूचना पर पुलिस police मौके पर पहुंची जहां भीड़ ने युवक को पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
read more: बेटी को प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थित में देख खौला खून, प्रेमी के साथ बेटी को भी दी ऐसी दर्दनाक मौत, देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, देखें वीडियो

बैट्री चोरी के आरोपी को पकड़ा
राजमहल. पंचायत क्षेत्र के देवीखेड़ा गांव के पास लगे निजी मोबाइल कम्पनी के टॉवर से बैट्रियां चुराने के मामले में देवली व दूनी थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह राजमहल व बीसलपुर से दो जनों को हिरासत में लिया है। देवली थाने के सिपाही पप्पू धानी ने बताया कि देवीखेड़ा गांव के पास निजी कम्पनी का टावर लगा हुआ है।
जहां बुधवार रात को बैट्रियां चुराने की सूचना मिली थी। मुखबीर की सूचना पर राजमहल व बीसलपुर दो जनों को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ जारी है। उक्त लोगों से क्षेत्र में चोरी के कई राज खुलने की आशंका है। ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार सुबह चार बजे टॉवर के करीब से गांव के कुछ लोग गुजर रहे थे।
जहां मोटर साइकिल, मछली पकडऩे की जाल आदि पड़ी हुई थी। इस पर ग्रामीणों ने टावर के करीब जाकर देखा तो वहां जरनेटर की केबिन में एक युवक छुपकर बैठा था। ग्रामीणों के आने की आहट पर वो पीछे खेत में लगे तारों को कूदकर तालाब की ओर भाग गए, वहीं मोटर साइकिल व अन्य सामन वहीं रह गए।
सूचना पर देवली व दूनी थाना पुलिस ने कंजर बस्ती राजमहल में दबिश दी। जहां से एक युवक को हिरासत में लिया, वहीं दूसरे को बीसलपुर से गिरफ्त किया है वही एक अन्य भागने में कामयाब हो गया।
सूने मकान से नकदी व जेवरात चोरी
निवाई. इन्द्रा कॉलोनी स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़ कर चोर नकदी व आभूषण चुरा ले गए। पीडि़त भवानी शंकर पारीक ने बताया कि वह परिवार सहित जयपुर गया हुआ था।
चोर सूना मकान देखकर मकान का ताला तोड़ कर मकान के अन्दर घुस गए और कमरों का ताला तोड़ कमरे में रखी हुई आलमारी का ताला तोड़ कर उसमें रखे 5 हजार रुपए, 250 ग्राम चांदी का स्मृति चिह्न, 10 चांदी के सिक्केे सहित कपड़े चुराकर ले गए।
मकान में चोरी होने की सूचना पड़ोसियों ने उसे मोबाइल से दी। सूचना पर वह अपने घर पर पहुंचा। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करके चोरो की तलाश जारी कर दी है।

पीडि़त ने दर्ज कराई रिपोर्ट
देवली. क्षेत्र के पुराने अजमेर-कोटा मार्ग पर इन्द्रा कॉलोनी में खड़ी वैन कोई चुरा ले गए। वारदात का पता परिजनों के सुबह उठने पर लगा। वारदात को लेकर सुरसुरा तेजाजी किशनगढ़ निवासी मूलचंद शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई।
इसमें बताया कि वे अपने सम्बन्धी से मिलने देवली आए। जहां उन्होंने सम्बन्धी के फार्म हाउस में वैन खड़ी कर वहीं सो गए। सुबह उठने पर देखा तो वेन गायब मिली। इससे पीडि़त के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में आसपास वैन की तलाश की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं लगा।
Tonk News in Hindi, Tonk Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो