scriptस्वीकृति के बाद भी नहीं बनी रही सडक़, ग्रामीणों ने किया विरोध-प्रदर्शन | road construction demand | Patrika News

स्वीकृति के बाद भी नहीं बनी रही सडक़, ग्रामीणों ने किया विरोध-प्रदर्शन

locationटोंकPublished: Jan 20, 2022 08:24:22 am

Submitted by:

pawan sharma

ग्राम नयाटीला के ग्रामीणों ने जिला परिषद सदस्य लवेश मीणा के नेतृत्व में ज्ञापन देकर ग्राम नयाटीला की मुख्य सडक़ के रास्ते को ठीक करवाने तथा सडक़ बनवाए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।
 

स्वीकृति के बाद भी नहीं बनी रही सडक़, ग्रामीणों ने किया विरोध-प्रदर्शन

स्वीकृति के बाद भी नहीं बनी रही सडक़, ग्रामीणों ने किया विरोध-प्रदर्शन

पीपलू. उपखंड अधिकारी पीपलू को ग्राम नयाटीला के ग्रामीणों ने जिला परिषद सदस्य लवेश मीणा के नेतृत्व में ज्ञापन देकर ग्राम नयाटीला की मुख्य सडक़ के रास्ते को ठीक करवाने तथा सडक़ बनवाए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। उपखंड अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि शीघ्र सडक़ ठीक नहीं की गई तो ग्रामीणों के साथ अनशन, धरना, प्रदर्शन किया जाएगा।
लवेश मीणा ने बताया कि सडक़ ठीक करवाने के लिए पूर्व में भी उपखंड अधिकारी, जिला परिषद मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जिला कलक्टर सहित जनप्रतिनिधियों को अवगत करा दिया गया है, लेकिन अभी तक सिर्फ आश्वासन के अलावा समस्या का समाधान नहीं हुआ है, जबकि जिला परिषद से सडक़ बनाने को लेकर स्वीकृति भी मिल गई है। उसके बावजूद भी कार्य में कोई प्रगति नहीं आई।

ग्राम नयाटीला में बोरखंडी कला से जाने के लिए मुख्य रास्ता ही बंद है। इससे पूर्व भी विधानसभा के चुनाव में ग्राम नया टीला के ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार करने का चुनाव में वोट नहीं करने का निर्णय लिया था। लेकिन तत्कालीन उपखंड अधिकारी ने शीघ्र ही सडक़ ठीक करवाने का आश्वासन देकर लोगों को वोट करने की अपील की थी, जिस पर ग्रामीणों ने वोट किए थे। ज्ञापन देने के दौरान जिला परिषद सदस्य लवेश मीणा, धर्मराज, गणेश, बाबूलाल, हरिनारायण, रामअवतार, पंचायत समिति सदस्य फूला देवी, रामअवतार शर्मा, सुखलाल, नंदलाल, रामङ्क्षसह, पूरणमल आदि ग्रामीण मौजूद रहे।
उपखंड अधिकारी ने उप कारागृह का किया निरीक्षण
मालपुरा. उपखंड अधिकारी ने बुधवार को उप कारागृह एवं तहसील कार्यालय का निरीक्षण कर उपस्थिति पंजिका एवं व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा ने सायंकाल उप कारागृह का निरीक्षण कर उपस्थिति पंजिका की जांच की तथा बंदियों से वार्ता कर व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली, जहां बंदियों ने संतोषप्रद जानकारी दी। वहीं इसके पश्चात उपखंड अधिकारी ने तहसील कार्यालय का निरीक्षण कर उपस्थिति रजिस्टर का अवलोकन किया तथा कर्मचारियों की जानकारी ली निरीक्षण के दौरान कार्यालय में सभी कर्मचारी उपस्थित पाए गए। उपखंड अधिकारी ने सभी कर्मचारियों को कार्यालय में मास्क लगाकर एवं सैनेटाइजर का उपयोग करने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो