scriptजिले के 500 आबादी वाले गांव में जल्द बनाई जाए सड़क | Road to be built soon in a village with 500 population of the district | Patrika News
टोंक

जिले के 500 आबादी वाले गांव में जल्द बनाई जाए सड़क

अभियंताओं को दिए निर्देशजिला प्रमुख ने बैठकटोंक. जिला प्रमुख सरोज बंसल ने गुरुवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंताओं की बैठक ली। इसमें अधिशासी अभियन्ता वीपी उपाध्याय व सहायक अभियन्ता राहुल गुप्ता को जिला परिषद में बुलवाकर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की प्रगति पर चर्चा की।

टोंकJun 24, 2021 / 08:52 pm

jalaluddin khan

जिले के 500 आबादी वाले गांव में जल्द बनाई जाए सड़क

जिले के 500 आबादी वाले गांव में जल्द बनाई जाए सड़क

जिले के 500 आबादी वाले गांव में जल्द बनाई जाए सड़क
अभियंताओं को दिए निर्देश
जिला प्रमुख ने बैठक
टोंक. जिला प्रमुख सरोज बंसल ने गुरुवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंताओं की बैठक ली। इसमें अधिशासी अभियन्ता वीपी उपाध्याय व सहायक अभियन्ता राहुल गुप्ता को जिला परिषद में बुलवाकर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की प्रगति पर चर्चा की।

चर्चा के दौरान अधिशासी अभियन्ता ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की प्रगति से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि बनस्थली से जोधपुरिया सड़क कार्य वर्तमान में चल रहा है।


अन्य स्थानों पर भी कार्य शुरू किया जाएगा। वहां सड़क के दोनों और सघन वृक्षा रोपण किया जाएगा। जिला प्रमुख ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनान्तर्गत आगामी वर्ष में बनाई जाने वाली सड़कों पर चर्चा की तथा निर्देश दिए कि नियमानुसार 250 से 500 तक की आबादी वाले गांव में शीघ्र सड़कों का निर्माण किया जाए। जहां भी पूर्व में निर्मित सड़कों पर पेच पर किया जाना है वहां शीघ्र कार्य कराया जाए।

ताकि मानसून सीजन में आम जनता को राहत मिल सके। चर्चा के दौरान अधिशासी अभियन्ता ने बताया कि जेल रोड से डाइट तक सड़क का निर्माण कार्य भी शीघ्र कराया जाएगा।

वर्षों बाद नयागांव को सड़क की मिली सौगात
राजमहल. देवीखेड़ा पंचायत की ओर से नयागांव में सड़क बनाने के बाद लोगों ने कीचड़ व क्षतिग्रस्त सड़क से राहत की सांस ली है।
ग्रामीण शैतान सिंह चौधरी, शंकर लाल जाट आदि ने बताया कि गांव के संथली सड़क मार्ग से गांव के अंदर जाने के लिए लोगों को कीचड़ व क्षतिग्रस्त सड़क से गुजरना पड़ रहा था, जिसको लेकर कई बार उच्चाधिकारियों को अवगत भी करवाया गया था। अब यहां सड़क मार्ग का निर्माण कराया गया है।

Home / Tonk / जिले के 500 आबादी वाले गांव में जल्द बनाई जाए सड़क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो