scriptRoadside dead body, sensation in the area | सड़क किनारे शव, क्षेत्र में सनसनी | Patrika News

सड़क किनारे शव, क्षेत्र में सनसनी

हत्या कर कोई फेंक गया शव
पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर
नहीं हुई महिला की शिनाख्त
टोंक. सदर थाना क्षेत्र के शहर में बमोर रोड पर सड़क किनारे झाडिय़ों में प्लास्टिक के कट्टे में मिले गुरुवार सुबह मिले महिला के शव से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

टोंक

Published: December 02, 2021 08:49:57 pm

सड़क किनारे शव, क्षेत्र में सनसनी
हत्या कर कोई फेंक गया शव
पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर
नहीं हुई महिला की शिनाख्त
टोंक. सदर थाना क्षेत्र के शहर में बमोर रोड पर सड़क किनारे झाडिय़ों में प्लास्टिक के कट्टे में मिले गुरुवार सुबह मिले महिला के शव से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
सड़क किनारे शव, क्षेत्र में सनसनी
सड़क किनारे शव, क्षेत्र में सनसनी

सूचना के बाद क्षेत्र के लोग मौके पर जमा हो गए। कुछ देर बाद ही पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रसिंह रावत मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। बाद में एफएसल टीम का बुलाया और साक्ष्य जुटाया। यह शव महिला का है।

सम्भवतया उसकी हत्या कर प्लास्टिक के कट्टे में रखकर बमोर रोड पर फैंक गए। पुलिस मामले का पता लगा रही है। शव को शिनाख्त के लिए सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। सड़क किनारे झाडिय़ों में मिले शव की जानकारी आस-पास के लोगों ने दी। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि सड़क किनारे झाडिय़ों में नम स्थान पर कट्टा देखते हुए तो 7 से 8 दिन हो गए थे।
कोई कचरा समझकर लोगों ने ध्यान नहीं दिया था। दो-तीन दिन से बदबू भी आने लगी थी। लोगों ने किसी जानवर को मृत समझ लिया, लेकिन गुरुवार सुबह कट्टे में एक पैर बाहर निकला हुआ लोगों को नजर आया। ऐसे में उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो कट्टे में महिला का शव मिला। उसने काले रंग का सलवार कमीज पहनी हुई थी।

पैर में पायजेब और कानों में टॉप्स है। गले में डोरा और हाथों में चूडिय़ां पहने हुए है। उसकी उम्र करीब 30 से 32 साल है। पुलिस ने जिलेभर के थानों में महिला से सम्बन्धित गुमशुदगी व अन्य दर्ज मामलों की जानकारी भी जुटाई, लेकिन शिनाख्त नहीं पाई। ऐसे में पुलिस ने शव शिनाख्ती के लिए प्रयास किए हैं।

कई सम्भावनाएं बन रही है
जहां महिला का शव मिला है। उसके समीप ही हाइवे गुजर रहा है। यह लाश करीब 8 दिन पुरानी है। लोगों के मुताबिक इसे यहां उन्हीं दिनों डाला गया। ऐसे में सम्भावनाएं हैं कि कोई अन्य जगह वारदात कर यहां शव पटक सकता है। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं के आधार पर जांच कर रही है।
खेतड़ी के कुएं में शव मिला, हत्या की आशंका

खेतड़ी. बीलवा मार्ग के पास कुएं में एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस को आशंका है कि हत्या के बाद आरोपी यहां शव डालकर गए हैं। अभी शिनाख्त नहीं हुई है लेकिन पुलिस कयास लगा रही है कि मृतक टोंक जिले का हो सकता है।
पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली कि बीलवा घाटी में बने कुएं में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर वह तथा खेतड़ी थाने का जाप्ता मौके पर पहुंचा। सभी को आशंका थी कि खेतड़ी कस्बे के एक युवक की खेतड़ी थाने में तीन दिन पूर्व गुमशुदगी दर्ज हुई थी। उसका शव हो सकता है।

पुलिस ने बीलवा के ग्रामीणों के सहयोग से लोरिंग मशीन मंगवाई। कुएं में जो शव मिला, वह काफी पुराना होने के कारण सड़-गल गया था। उसमें केवल पैर-पैर ही आ सके, शेष शव पुन: पानी में गिर गया। शव के शेष हिस्से को शुक्रवार सुबह एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर निकलवाया जाएगा। इस सम्बन्ध में टोंक पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है।
टोंक में एक व्यक्ति की गुमशुदगी हुई थी, जिसकी अंतिम मोबाइल लोकेशन बीलवा क्षेत्र के आस-पास आ रही है। टोंक पुलिस आने के बाद ही शव की शिनाख्त हो पाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी मेंजूतों पर भी लगा दिया तिरंगा, अमेजन पर होगी एफआईआरRepublic Day 2022: जानिए इसका इतिहास, महत्व और रोचक तथ्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.