विधायक सचिन पायलट ने 100 ऑक्सीजन सिलेण्डर के लिए 15 लाख रुपए स्वीकृत किए

पूर्व उपमुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट ने कोविड-19 की रोकथाम एवं ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए मरीजों के लिए 100 नए ऑक्सीजन सिलेण्डर खरीद के लिए विधायक कोष से 15 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की है।

By: pawan sharma

Updated: 22 Apr 2021, 07:04 PM IST

टोंक. पूर्व उपमुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट ने कोविड-19 की रोकथाम एवं ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए मरीजों के लिए 100 नए ऑक्सीजन सिलेण्डर खरीद के लिए विधायक कोष से 15 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की है। कांग्रेस के निर्वतमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी गाता ने बताया कि पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट ने विधायक मद से 15 लाख रुपए की स्वीकृति जारी की है।

पूर्व में भी सचिन पायलट ने विधायक मद से कोरोना में 1.40 करोड़ रुपए की स्वीकृति जिला सआदत अस्पताल में मशीनरी व उपकरण क्रय करने के लिए जारी किए थे। सचिन पायलट की ओर से ऑक्सीजन सिलेण्डर क्रय करने की स्वीकृति जारी करने पर नगर परिषद सभापति अली अहमद, कांग्रेस नेता सऊद सईदी, प्रधान सुनिता गुर्जर, हंसराज गाता, पार्षद सुनिल बंसल, जिला उपाध्यक्ष दिनेश चौरासिया, रामसिंह मुकूल, शिवजीराम मीणा, प्रवक्ता जर्रार अहमद, पार्षद रामदेव गुर्जर आदि कार्यकताओं ने सचिन पायलट का आभार व्यक्त किया है।


दो कॉलोनियों के रास्ते किए सीज
निवाई. शहर की दो कॉलोनियों में जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल के आदेशों पर उपखंड अधिकारी त्रिलोकचंद मीणा ने मार्ग बंद करने के निर्देश जारी किए है। बीसीएमओ डॉ.शैलेंद्रसिंह चौधरी ने बताया कि शहर की शिवाजी कॉलोनी व दीनदयाल कॉलोनी में लगातार कोरोना पॉजिटिव मिलने के कारण जीरो मोबेलिटी के लिए दोनों कॉलोनियों के सभी रास्तों को सीज करने के लिए उपखंड अधिकारी ने निर्देश दिए है।

कन्टेंटमेंट जोन घोषित किया

उनियारा. कस्बे में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के चलते वार्ड नम्बर 12 को कन्टेंटमेंट जोन घोषित कर उसे सैनेटाइज करवाया गया है। वहीं कस्बे के तीन बैंकों में तीन व्यक्तियों की कोरोना पॉजिटीव रिपोर्ट आने पर उनमें लेन-देन बंद कर दिया गया है। पालिका प्रशासन द्वारा एडवायजरी का उल्लंघन करने पर लोगों से 1300 रुपए का जुर्माना मौके पर ही वसूल किया गया। इधर, पुलिस 41 चालान कर 7800 रुपए वसूल किए।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned