scriptटोंक में सचिन पायलट ने नमोनारायण मीणा के लिए किया चुनाव प्रचार, भाजपा के जुमलेबाजों से सावधान रहने की कही बात | Sachin Pilot made election campaign in Tonk | Patrika News

टोंक में सचिन पायलट ने नमोनारायण मीणा के लिए किया चुनाव प्रचार, भाजपा के जुमलेबाजों से सावधान रहने की कही बात

locationटोंकPublished: Apr 25, 2019 08:09:09 am

Submitted by:

pawan sharma

पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 36 कौम की पार्टी है। भाजपा के नेता झूठे वादे कर आमजन को गुमराह करने का कार्य कर रहे है।

sachin-pilot-made-election-campaign-in-tonk

टोंक में सचिन पायलट ने नमोनारायण मीणा के लिए किया चुनाव प्रचार, भाजपा के जुमलेबाजों से सावधान रहने की कही बात

टोंक. मालपुरा. दुनी(बंथली). केन्द्र सरकार ने पिछले पांच वर्ष में एक भी वादा पूरा नहीं किया है। इन पांच सालों में महंगाई व भ्रष्टाचार बढ़ा है। जबकि राज्य सरकार ने तीन माह में ही किसानों एवं आम लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य किया है।
यह बात कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने टोंक में बुधवार देर शाम घंटाघर पर आयोजित सभा में कही। पायलट ने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि देश कालाधन नहीं आए है। लोगों के खातों में रुपया नहीं आया।
मतदाताओं को जुमलेबाजों से सावधान रहना होगा। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी नमोनारायण मीणा ने कहा कि विकास के लिए राज्य व केन्द्र में कांग्रेस की कड़ी से कड़ी जोड़े।

इससे पहले निवाई विधायक प्रशात बैरवा, दानिश अबरार व कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण गाता ने भी विचार व्यक्त किए। वहीं पायलट ने सवाई माधोपुर में बामनवास, खण्डार व पिपलाई में भी सभा को सम्बोधित किया।

वहीं मालपुरा में कांगे्रस प्रदेशाध्यक्ष व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 36 कौम की पार्टी है। भाजपा के नेता झूठे वादे कर आमजन को गुमराह करने का कार्य कर रहे है।
देश में परिवर्तन की लहर चल गई है। सभा में कांग्रेस प्रत्याशी नमोनारायण मीणा ने कहा कि उनके पूर्व के सांसद कार्यकाल के समय संसदीय क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हुआ है।


पूर्व विधायक ने छोड़ी भाजपा:-मंच पर मालपुरा विधानसभा से वर्ष 1993 तथा वर्ष 2003 में दो बार भाजपा से विधायक रहे जीतराम चौधरी तथा क्रय-विक्रय सहकारी समिति के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा नेता भंवरलाल मुवाल ने उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

बंथली(दुनी). दुनी में आयोजित सभा में उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुछ भी नहीं किया, बढ़ाई है तो बस बेरोजगारी और महंगाई।

उन्होंने मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वह आमना-सामना करने के लिए तैयार है वह बताए की पांच सालों में उनकी ओर से क्या, एक भी वादा पुरा किया गया है।
प्रदेशाध्यक्ष पायलट की मौजूदगी में कीर-मेहरा समाज के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं दूनी जीएसएस अध्यक्ष मोतीलाल मेहरा सहित करीब एक दर्जन से अधिक लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो