script

सचिन पायलट की मोदी को चुनोती, पांच साल में कोई वादा नही किया पूरा

locationटोंकPublished: Apr 25, 2019 03:53:30 pm

Submitted by:

pawan sharma

पायलट ने कहा कि मोदी ने कुछ भी नहीं किया, बढा़ई है तो बस बेरोजगारी ओर महंगाई।
 

sachin-pilot-s-pm-modi-challenges

सचिन पायलट की मोदी को चुनोती, पांच साल में कोई वादा नही किया पूरा

बंथली. मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, स्वच्छ इंडिया चलाई, कहा सारी नदियों को नदियों से जोड़ देंगे, कालाधन वापस ला देंगे, किसानों की आमदनी दुगुनी कर देंगे, पन्द्रह लाख खाते में डलवा देंगे। मोदी ने कुछ भी नहीं किया, बढा़ई है तो बस बेरोजगारी ओर महंगाई।
यह बात कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्य के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बुधवार को रा. उ. मा. विद्यालय दूनी के खेल मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी नमोनारायण मीणा के समर्थन में चुनावी आमसभा को सम्बोधित करते हुए कही।
उन्होंने मोदी को चुनोती देते हुए कहा कि वह आमना-सामना करने के लिए तैयार है वह बताए की पांच सालों में उनकी ओर से क्या, एक भी वादा पुरा किया गया है।

साथ ही उन्होंने कहा मोदी ने बहुत प्रयास किया मगर फिर भी राजस्थान, मध्यप्रदेश ओर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी।
आमसभा को सम्बोधित करते हुए प्रत्याशी नमोनारायण मीणा ने कहा भाजपा बस वादे करती है विकास नहीं, मोदी सरकार में नोटबंदी की गई, कालाधन वापस लाने की बात कही, बेरोजगारी मिटाने की बात कही, पर कुछ भी नहीं हुआ ओर इसका उदारहण आज देश के किसान, व्यापारी एवं आमजन इसकी मार झेल रहे है।
उन्होंने स्वयं के लिए वोट मांगकर कहा कि उनकी सरकार आई तो सारे देश के किसानों का कर्जा माफ होगा साथ ही विकास की गंगा भी बहेगी। विधायक हरीश मीणा ने कहा कि भाजपा राज में देश में विकास नहीं, विनाश हुआ है।
इसकी मार किसान, व्यापारी व युवा झेल रहा ह। पायलट के आने से पहले समारोह को कांग्रेस प्रदेश सचिव कुलदीपसिंह राजावत, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राणावत, कार्यवाहक महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष मीनाक्षी गौतम, ब्लॉक अध्यक्ष रतनलाल हाड़ा, महासचिव नरेन्द्र मेहरा ने भी सम्बोधित किया।
प्रदेशाध्यक्ष पायलट की मौजूदगी में कीर-मेहरा समाज के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं दूनी जीएसएस अध्यक्ष मोतीलाल मेहरा सहित करीब एक दर्जन से अधिक लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

उल्लेखनीय है की पायलट का हैलीकॉप्टर कालाकाकरा ढाणी में उतरा, इसके बाद वह सीधे विद्यालय के खेल मैदान पहुंचे। जहां से आधे घंटे से अधिक समय तक मंच पर रूके ओर फिर वहा से रवाना हुए।
इस दौरान सभा स्थल के अंदर एवं बाहर देवली पुलिस उपाधीक्षक एन. आर. मीणा, देवली थानाप्रभारी गयासुद्दीन, दूनी थानाप्रभारी नरेश कंवर, घाड़ थानाप्रभारी गंगराम ताखर सहित भारी मात्रा में पुलिस जाप्ता तैनाम था।

कार्यकर्ताओं ने संभाली पांड़ाल की बल्लियां
आमसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के भाषण के बाद उपमुख्यमंत्री का भाषण शुरू हुआ इसके कुछ देर बाद ही अचानक अ चानक कुछ क्षणों के लिए तेज आंधी आई तो पांडाल की बल्लियां उछलने लगी, इस पर बल्लियां गिरने की आशंका को लेकर मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ता भागकर गए ओर बल्लियों को मजबूत हाथों से थाम, बाद में आंधी के बंद होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली।

ट्रेंडिंग वीडियो