video: नाकेबंदी तोडकऱ भाग रहे तस्करों से गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा, सदर थाना पुलिस ने की कार्रवाई

Pawan Kumar Sharma

Publish: Oct, 13 2018 02:43:42 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 02:43:43 PM (IST)

Tonk, Rajasthan, India

टोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टोंक में सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार को गोवंश से भरा ट्रक पकड़ लिया, लेकिन चालक व परिचालक फरार हो गए। इससे पहले चालक ने थाने के बाहर लगाई गई नाकेबंदी को तोड़ दिया और अन्नपूर्णा की ओर ट्रक लेकर फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया।

 

इस दौरान आरोपी फरार हो गए। थाना प्रभारी जगदीशप्रसाद मीणा ने बताया कि ट्रक में 32 गोवंश थे, जिन्हें गोशाला के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि ट्रक में कोई गोवंश लेकर जयपुर से कोटा की ओर जा रहा है।

 

इसके चलते थाने के सामने हाइवे पर नाका लगाया गया। इस दौरान एक ट्रक नाके को तोडकऱ भागने लगा। पुलिस ने अन्नपूर्णा के समीप पकड़ लिया, लेकिन चालक फरार हो गया।


अवैध शराब पकड़ी
लाम्बाहरिसिंह. अवैध देशी शराब जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी रतन लाल ने बताया कि आरोपी भीलों की ढाणी निवासी भोलू भील है। उसके पास मिले कट्टे में अवैध देशी शराब के 48 पव्वे मिले। पुलिस ने अवैध देशी शराब को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned