script

देखें: video विवाद को लेकर ने जीजा पर केरोसिन छिडक़ कर लगाई आग

locationटोंकPublished: Aug 14, 2017 07:23:00 am

Submitted by:

pawan sharma

देखें: video विवाद को लेकर साले ने जीजा पर केरोसिन छिडक़ कर लगाई आग
 

झुलसे युवक का उपचार करते चिकित्सक

मालपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर झुलसे युवक का उपचार करते चिकित्सक

 मालपुरा.

उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत कलमण्डा गांव में साले को ससुराल ले जाना का मामले इतना अधिक तूल पकड़ा कि साले ने जीजा पर केरोसिन छिडक कर आग के हवाले कर दिया जिसमें जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।
घटना के अनुसार डिग्गी थानान्तर्गत कलमंडा गांव में शनिवार की रात ही सोड़ा गांव निवासी भंवर बंजारा व उसके जीजा सीताराम बंजारा में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। देर रात विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि साले ने गुस्से में आकर जीजा के शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। इस घटना में जीजा सीताराम गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटना के बाद आरोपी भंवर बंजारा मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल जीजा को मालपुरा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सको ने प्राथमिक जांच के बाद 70 प्रतिशत झुलस जाने से स्थिति गंभीर होने के चलते जीजा को गंभीर स्थिति में ही इलाज के लिए जयपुर रैफर किया। इधर जीजा के परिजनो द्वारा घटना के बाद डिग्गी पुलिस को सूचना दी ।
 आरोपियों की तलाश शुरू
पीपलू. कस्बे में निजी कॉलेज को साजिश के तहत बदनाम करने के मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी छोटेलाल मीना ने बताया थाना में निजी कालेज को साजिश के तहत बदनाम करने के दर्ज हुए मामले में पुलिस ने आरोपियों को प्रथम दृष्टया दूरभाष से सम्पर्क करके तलब किया है, लेकिन एक भी आरोपी के थाने में नहीं पहुंचने पर पुलिस इसे गम्भीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मामले मेें संस्थान सचिव पूरण कामड़ ने एसपी को पत्र भेजकर संस्थान को बदनाम करने के आरोपितों को गिरफ्तार की मांग की। मीना ने बताया कि मामले की जंच जारी है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो