script

पेट्रोल के रुपए मांगे तो सेल्समैन को गोली मार फरार हुए बाइक सवार, एक की हुई मौत एक का अस्पताल में इलाज जारी

locationटोंकPublished: Jul 23, 2018 07:09:12 pm

Submitted by:

pawan sharma

पेट्रोल डलवाने के बाद रुपए मांगे तो बाइक सवारों ने सेल्समैन पर फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दे फरार हो गए

Robbery

टोंक. राणोली-कठमाणा. नाथड़ी स्थित पेट्रोल पम्प पर रविवार रात लूट के दौरान की गई फायरिंग में घायल हुए एक सेल्समैन ने देर रात दम तोड़ दिया।

टोंक. राणोली-कठमाणा. नाथड़ी स्थित पेट्रोल पम्प पर रविवार रात लूट के दौरान की गई फायरिंग में घायल हुए एक सेल्समैन ने देर रात दम तोड़ दिया। जबकि दूसरा घायल अस्पताल में भर्ती है। घटना के बाद ही से पुलिस अलर्ट हो गई और नाकाबंदी की, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आए।
पुलिस ने मौके से बंदूक से चले छर्रे बरामद किए हैं। पुलिस का मानना है कि वारदात को अंजाम बाइक पर आए तीन जनों ने दिया है। आरोपियों ने तीन गोली चलाई थी। घटना के बाद ही पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
उन्होंने टोंक पुलिस उपाधीक्षक हरिप्रसाद सोमानी व निवाई उपाधीक्षक (परिविक्षा ) प्रियंका के नेतृत्व में टीम गठित की और मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए। सोमवार को अजमेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक मालिनी अग्रवाल ने भी घटना स्थल का जायजा लिया।
गौरतलब है कि रविवार रात बाइक पर आए तीन जनों ने पेट्रोल डलवाए। जब सेल्समैन पीतावास निवासी हनुमान गुर्जर व ललवाड़ी निवासी मुनिराज पेट्रोल के रुपए मांगे तो बाइक सवार एक जने फायरिंग कर दी। इसमें दोनों घायल हो गए थे। उन्होंने टोंक के सआदत अस्पताल में भर्ती कराया।
जहां से हनुमान गुर्जर को जयपुर रैफर किया था। उसने जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया तथा सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
गांव में मचा कोहराम
सेल्समैन हनुमान का शव सोमवार सुबह पितावास गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। परिजन बेसुध हो गए। लोग उन्हें सांत्वना दे रहे थे। चारों ओर से रोने पीटने का करुण क्रंदन सुनाई दे रहा था।
जैसे अर्थी उठी तो शव यात्रा में सगे संबंधी रिश्तेदारों का सैलाब उमड़ पड़ा। परिवार में आर्थिक हालात काफी प्रभावित होने से कमाने खाने के लिए नाथड़ी के पेट्रोलियम पर सेल्समैन का कार्य 2 महीने से कर रहा था।
रविवार शाम को भोजन करके पंप पर नौकरी करने गया था उसे क्या पता था कि वह अंतिम बार घर से भोजन करके जा रहा है। उसने बच्चों से कहा था कि वह स्कूल का बैग तथा अन्य जरूरत की सामग्री पंप से मानदेय मिलने पर लाएगा।
परिवार में कमाउ व्यक्ति की मौत हो जाने से परिवार सदमे में है। पिता हादसे की सूचना सुनते ही बेहोश हो गए। वही सगे संबंधी रिश्तेदार सदमे से काफी आहत थे।

सोहेला की ओर गए थे
पेट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदात के बाद आरोपी मासी नदी कि दूसरे पार दक्षिण दिशा की हो जा रहे कच्चे रास्ते पर बाइक गए, लेकिन एक किलोमीटर दूरी के बाद उन्हें कोई आता नहीं दिखा तो वे सोहेला की ओर फरार हो गए। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मासी नदी में पहुंच कर जायजा लिया।
पुलिस चौकी के निर्देश
अजमेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक मालिनी अग्रवाल ने सोमवार को पेट्रोल पंप पर हुई लूटपाट की घटना जायजा लिया। उन्होंने गठित टीम को वारदात का खुलासा जल्द करने को कहा। महानिरीक्षक ने डॉग स्कवॉयड की टीम को तत्काल घटनास्थल का मौका मुआयना करने को कहा।
साथ ही कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इस बारे में क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ करके जानकारी जुटाई गई है। तब तक अस्थाई रूप से नाथड़ी पेट्रोल पंप के सामने निर्माणाधीन पीपलू थाना कैंपस में पुलिस चौकी स्थापित किए जाने के निर्देश पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच को दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो