EXCLUSIVE: टोंक में पुलिस को पीटकर बजरी माफियाओं को छुड़वाया, देखें VIDEO

neha soni | Updated: 14 Jun 2019, 03:34:13 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

बजरी माफियाओं का आतंक ( Terror Of Sand Mafia In Rajasthan ): महिलाओं ने लाठियों से बोला पुलिस ( rajasthan police ) पर हमला

टोंक।
प्रदेश में बजरी माफिया पूरी तरफ से बेलगाम हो गया है। ना ही प्रशासन कुछ कर पा रहा और ना ही पुलिस। बजरी माफिया अब आम जन की जान लेने से भी नहीं कतरा रहे है। कानून और पुलिस के हाथ अब इनके सामने छोटे नजर आ रहे है। आमजन की सुरक्षा करने वाली पुलिस भी अब बजरी माफियाओं से खुद की रक्षा तक नहीं कर पा रही है। एक ऐसा ही ताजा टोंक के निवाई से सामने आया है जहां स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियो पर हमला करके बजरी माफियाओं को छुड़वा लिया।

 

READ MORE : sand mafia In Rajasthan: वसुंधरा राजे ने साधा CM गहलोत पर निशाना, बोलीं- 'शर्मनाक! ऐसा घिनौना कृत्य पहले नहीं हुआ

थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियो को आई चोटें

निवाई उपखंड क्षेत्र के गांव बाढ़ में बजरी माफियाओं ने स्थानीय पुलिस पर हमला बोल दिया जिससे थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मी के चोटे आई है थाना प्रभारी बीएल मीणा ने बताया कि सुबह सदर थाना प्रभारी मुकेश यादव ने सूचना दी कि लालवाड़ी मोड़ से दो-तीन बजरी के डंपर एवं ट्रक जिन पर त्रिपाल लगा हुआ है जो जयपुर की ओर जा रहे हैं जिसकी जिनकी सूचना पर स्थानीय थाना प्रभारी बीएल मीणा जाते के साथ लालवाड़ी मोड़ पर पहुंचे।

 

READ MORE : जयपुर में भाजपा नेताओं ने सिर पर मटके रख, पानी की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

sand mafia in rajasthan

बजरी माफियाओं की रेकी करने वालों की जीप ने रोका पुलिस को

वहां से एक ट्रक निकला जिसका पीछा करने पर वह रुका नहीं पुलिस ने पीछा करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव मुंडिया पहुंच गई मुंडिया से ट्रक चालक ट्रक को बाढ़ गांव में ले गया। जहां पुलिस ने ट्रक चालक को एवं एक अन्य को पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस की जीप के पीछे बजरी माफियाओं की रेकी करने वालों की जीप चल रही थी, जिन्होंने पुलिस की जीप के पीछे उनकी कार खड़ी कर दी जिसे पुलिस की कार निकल नहीं पाई।

 

sand mafia in rajasthan

महिलाओं ने लाठियों से बोला पुलिस पर हमला

पुलिस के सामने से करीब एक दर्जन लोग व महिलाओं ने लाठियों से पुलिस पर हमला बोल कर दोनों आरोपियों को छुड़ा लिया इस दौरान ट्रक चालक ट्रक को वापस स्टार्ट कर के भगा कर ले गया जिसका पीछा करते हुए पुलिस ने बड़ली की ढाणी में ट्रक को धर दबोच लिया चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच प्रारंभ कर दी। उन्होंने बताया की इस मामले में सुरेश मंगल राम राम राय मोनू अशोक सहित करीब एक दर्जन नामजद व के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned