भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, नरेन्द्र मोदी है राष्ट्र निर्माण के सारथी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, नरेन्द्र मोदी है राष्ट्र निर्माण के सारथी

 

By: pawan sharma

Updated: 06 Jan 2021, 06:42 PM IST

निवाई. देशप्रेम व राष्ट्रवाद की भावना को लेकर ही भाजपा की स्थापना हुई है। इसलिए भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्ता आगे आकर जनता के सहयोग से केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें और योग्यजनों को लाभान्वित करवाएं। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भाजपा जिला स्तरीय पंचायतराज जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों की आयोजित कार्यशाला में कहे।

कार्यशाला का की शुरुआत प्रदेशाध्यक्ष ने भारत माता के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यशाला में पूनिया ने कहा कि सबको मिलकर अपना हित छोड़ते हुए केवल पार्टी के हित में कार्य करना है। सांसद सुखवीरसिंह जौनापुरिया ने केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

इस दौरान सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी, मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी, जिला प्रमुख सरोज बंसल, जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराणा, पूर्व विधायक अजीतसिंह मेहता, पूर्व विधायक विधायक राजेंद्र गुर्जर, भाजपा नेता नरेश बंसल, सतीश चंदेल, रामनिवास गुर्जर, रामसहाय वर्मा सहित कई पदाधिकारियों ने संबोधित किया।

घर जाकर दी श्रद्धांजलि
भाजपा से दो बार विधायक रहे हीरालाल रैगर के निधन के बाद बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी, प्रदेश मंत्री अशोक सैनी, नरेश बंसल, अंकुर गुप्ता, नाथूसिंह किराड़ सहित कई भाजपा नेता ने उनके घर पहुंच कर परिवारजनों को सांत्वना दी। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष पूनिया सहित सभी नेताओं ने पू्र्व विधायक रैगर की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

स्वागत की मची होड़
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के आगमन पर निवाई सीमा लेकर कार्यक्रम स्थल तक स्वागत किया। बायपास तिराहे पर शहर अध्यक्ष अंकुर गुप्ता के नेतृत्व में स्वागत किया। इसी प्रकार बनस्थली मोड़ पर निवर्तमान पालिकाध्यक्ष राजकुमारी शर्मा व भाजपा नेता रतनदीप गुर्जर के नेतृत्व में ढ़ोल नगाड़ों के साथ भाजपा नेताओं का स्वागत किया गया।

BJP Narendra Modi pm modi
Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned