scriptपरीक्षार्थियों को लेने जा रही स्कूल बस खम्भे से भिड़ी, चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई | School bus standing with pillars to take examiners | Patrika News

परीक्षार्थियों को लेने जा रही स्कूल बस खम्भे से भिड़ी, चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई

locationटोंकPublished: Mar 16, 2019 10:04:46 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

school-bus-standing-with-pillars-to-take-examiners

परीक्षार्थियों को लेने जा रही स्कूल बस खम्भे से भिड़ी, चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई

मालपुरा. मालपुरा से अजमेर जाने वाले मार्ग पर शुक्रवार को परीक्षार्थियों को लेने जा रही आदर्श विद्या मन्दिर स्कूल की बस सामने आ रहे मवेिशयों को बचाने के चक्कर में खम्भे से जा भिड़ी। स्कूल बस में किसी भी परीक्षार्थी के नहीं होने से एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

जानकारी अनुसार आदर्श विद्या मन्दिर स्कूल की बस अजमेर रोड पर स्थित गांवों से परीक्षार्थियों को लेने जा रही थी कि अचानक राजकीय महाविद्यालय के समीप सामने आ रहे मवेशियों को बचाने के चक्कर में बस खम्भे से जा भिड़ी।
इससेे बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई, वहीं स्कूल बस में किसी भी परीक्षार्थी के नहीं होने से एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

25 तक जमा करानी होगी पेनल्टी
टोंक. परिवहन विभाग में वाहनों के टैक्स 25 मार्च तक जमा कराए जा सकते हैं। जिला परिवहन अधिकारी रामकृष्ण चौधरी ने बताया कि जिन वाहन स्वामियों ने 25 मार्च तक कर जमा नहीं कराया उनके खिलाफ विभाग के उडनदस्तों की ओर से कार्रवाईकी जाएगी। उनके वाहन सीज भी किए जाएंगे।
साथ ही कर समय पर जमा नहीं कराने पर 5 हजार रुपए का जुर्माना भी किया जाएगा। चौधरी ने बताया कि परिवहन कार्यालय होली व धुलण्डी को छोड़ कर अवकाश के दिनों में भी खुले रहेंगे।
वाहनों का समस्त कर ऑनलाइन ही जमा किया जा रहा है। वाहनों से किसी भी प्रकार में हस्तलिखित या मैनुअल रसीद से कर जमा नहीं किया जा रहा।

वाहन स्वामी ई-ग्रास से ई-बैंकिग के माध्यम से भी अपना कर जमा करवा सकता है। वाहन स्वामियों की सुविधा के लिए देवली उप परिवहन कार्यालय एवं निवाई में स्थापित अस्थायी कर संग्रह केन्द्र पर भी कर जमा करा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो