तीन लड़कों की छेड़छाड़ से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने खाया विषाक्त

तीन लड़कों की छेड़छाड़ से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने खाया विषाक्त

abdul bari | Publish: Jul, 22 2019 07:29:42 PM (IST) | Updated: Jul, 22 2019 07:48:55 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

छात्रा प्रतिदिन अपने गांव से नगर फोर्ट साइकिल पर पढऩे आती थी। बीच रास्ते में तीन लडक़े छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते थे। इसकी शिकायत छात्रा ने अपने गुरुजनों से भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

नगरफोर्ट.
छात्राओं के साथ होने वाले अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा 10 में पढऩे वाली नाबालिग छात्रा ने तीन नाबालिग लडक़ों की छेड़छाड़ ( molestation from girl students ) से परेशान होकर रविवार शाम को आत्महत्या करने की कोशिश की। छात्रा ने लडक़ों की छेडख़ानी से तंग आकर विषाक्त पदार्थ खा लिया, जिससे ( girl Attempt Suicide ) छात्रा की हालत बिगड़ गई।


जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया

परिजनों ने नगर फोर्ट उप स्वास्थ्य केंद्र ( Tonk news ) पर भर्ती कराया, जहां पर हालात बिगड़ते देख कर डॉ राजीव मीणा ने टोंक सहादत हॉस्पिटल के लिए रैफर कर दिया। टोंक में प्राथमिक उपचार कर जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया, जहां छात्रा की हालत में सुधार है।


गुरुजनों ने कोई कार्रवाई नहीं की

थाना अधिकारी नियाज मोहम्मद ने बताया कि पीडि़ता कक्षा दस की छात्रा है। छात्रा प्रतिदिन अपने गांव से नगर फोर्ट साइकिल पर पढऩे आती थी। बीच रास्ते में तीन लडक़े छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते थे। इसकी शिकायत छात्रा ने अपने गुरुजनों से भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।


मामले में पुलिस जांच कर रही है

आखिरकार छात्रा ने परेशान होकर रविवार को जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने के लिए विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर उसे परिजनों ने संभाला। इस पर पीडि़ता छात्रा से उन्हें पूरी बात बताई। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

हे राम! मंत्रीजी के हाथों होना था लोकार्पण, इसलिए शव की अंत्येष्टि को ही रोक दिया गया


युवक को 'तलवार गैंग' के साथ वीडियो में देखकर तिलमिलाया 'बंदूक गैंग', अपहरण कर तोड़े हाथ-पैर

 

बजरी माफिया के हौसले बुलंद: कनपटी पर बंदूक तान कर छुड़ा ले गए जब्त बजरी की ट्रॉली

 

12 साल की बालिका से दीदी के वृद्ध ससुर ने किया बलात्कार, दो वर्ष से कर रहा था अश्लील हरकतें

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned