scriptScooter burnt to ashes due to fire | अज्ञात लोगों ने खड़े स्कूटर में लगाई आग, जलकर हुआ खाक | Patrika News

अज्ञात लोगों ने खड़े स्कूटर में लगाई आग, जलकर हुआ खाक

अज्ञात लोगों द्वारा खड़े स्कूटर में आग लगा दी , जिससे वो जलकर खाख हो गया।

टोंक

Published: December 27, 2021 08:53:07 am

निवाई .शहर में जिरात रोड पर सुबह खड़े स्कूटर में अज्ञात लोगों द्वारा आग लगाकर जलाने का मामला दर्ज हुआ है। स्कूटर मालिक महावीर नकवाल निवासी भगतङ्क्षसह कॉलोनी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई कि वह अलसुबह पांच बजे जिरात रोड़ पर स्कूटर खड़ा अपनी ड्यूटी पर सफाई कार्य करने चला गया। करीब एक घंटे बाद आकर देखा तो स्कूटर वहां जलता हुआ दिखाई दिया।
अज्ञात लोगों ने खड़े स्कूटर में लगाई आग, जलकर हुआ खाक
अज्ञात लोगों ने खड़े स्कूटर में लगाई आग, जलकर हुआ खाक
चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए और स्कूटर पर पानी डालकर आग बुझाई, लेकिन आग में स्कूटर पूरी तरह जल चुका था। पीडित ने रास्ते में खड़े स्कूटर में अज्ञात लोगों द्धारा लगाई गई आग की सूचना थानाधिकारी अजय कुमार को दी। थानाधिकारी ने तत्काल एएसआई देवाराम को मौके भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। थानाधिकारी ने बताया कि उक्त मामले की पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

एक जने को गिरफ्तार किया

निवाई .अवैध बजरी खनन कर परिवहन करने मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को गश्त के दौरान गांव तुर्की डारडा में तालाब के पास से बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहा बिना नंबर का ट्रैक्टर दिखाई दिया। पुलिस ने चालक रमजान पुत्र मुंशी खान निवासी प्यावडी को गिरफ्तार कर लिया। ट्रैक्टर में अवैध बजरी भरी हुई मिलने पर उसे जब्त कर थाने लाकर सुरक्षार्थ खड़ा करवा दिया। पुलिस ने अवैध बजरी खनन व परिवहन करने के मामले में चालक और मालिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की
पीपलू. पीपलू थाना पुलिस ने अवैध बजरी खनन की रोकथाम को लेकर कार्रवाई करते हुए एक ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की है। थानाधिकारी हरि नारायण मीणा ने बताया कि डिप्टी इंदु लोधी के निर्देशन में गठित टीम के हेड कांस्टेबल राजेंद्र कुमार, कांन्स्टेबल प्रकाश चंद, कांन्स्टेबल नवदीप झिराना से नानेर की ओर पहुंचे।
जहां 9 से अवैध बजरी खनन एवं परिवहन करते हुए गुजर रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त करने की कार्रवाई की। जब तक ट्रैक्टर ट्रॉली को सुरक्षित पीपलू थाने में खड़ा करवाया गया है। साथ ही उक्त मामले में थाने में एमएमआरडी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.