तारों में उलझी ट्रैक्टर-ट्रॉली, करंट से झुलसे चालक की हुई मौत

घाड़ थाना क्षेत्र के डाटून्दा गांव में खाद भर खेत से गुजर रही ट्रैक्टर-ट्रॉली झूलते हाइटेंशन लाइन बिजली के तारों में उलझने पर करंट से गुरुवार देर शाम चालक गंभीर रूप से झुलस गया। आस-पास मौजूद लोगों ने बिजली बंद करा झुलसे चालक को दूनी अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में रखा दिया।

By: pawan sharma

Published: 28 May 2021, 08:29 PM IST

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के डाटून्दा गांव में खाद भर खेत से गुजर रही ट्रैक्टर-ट्रॉली झूलते हाइटेंशन लाइन बिजली के तारों में उलझने पर करंट से गुरुवार देर शाम चालक गंभीर रूप से झुलस गया। आस-पास मौजूद लोगों ने बिजली बंद करा झुलसे चालक को दूनी अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में रखा दिया। शुक्रवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

थानाप्रभारी भंवरलाल मीणा ने बताया कि मृतक डाटून्दा थाना घाड़ निवासी महेन्द्र (19) पुत्र प्रभुलाल बैरवा है। उन्होंने बताया कि मृतक महेन्द्र ट्रैक्टर-ट्रॉली में खाद भरकर देर शाम खेत में डाल रहा था, इसी दौरान खेत के बीच में झूलते हाइटेंशन बिजली के तारों से उलझने के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली में करंट आ गया और वह गंभीर झुलस गया। मृतक के भाई मनराज ने मौत के कारणों की जांच को लेकर थाने में मर्ग दर्ज कराया है।

वहीं बैरवा समाज विकास समिति महामंत्री राजाराम लालावत व ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष रामजलीलाल बैरवा की ओर से क्षेत्रीय विधायक हरीशचन्द्र मीणा को घटना से अवगत कराने पर उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश दिए है।

बीसलपुर बांध में डूबने से युवक की मौत

देवली. बीसलपुर बांध अंतर्गत नेगडिय़ा पुलिया के समीप नहाने गए दो सगे भाइयों में एक 17 वर्षीय वसीम की डूबने से मृत्यु हो गई। युवक पानी में फिसले पैर से निकली चप्पल को लेने के दौरान यह हादसा घटित हुआ है। थाना प्रभारी रामनारायण ने बताया कि शहर के एजेंसी एरिया निवासी वसीम (17) एवं उसका बड़ा भाई आसिफ पुत्र सत्तार खां शुक्रवार को बीसलपुर बांध के पानी में नहाने को नेगडिय़ा पुलिया की तरफ गए थे।

इस दौरान किनारे पर बैठे वसीम का पैर फिसलने से उसकी चप्पल पानी में चली गई। वह चप्पल को निकालते खुद गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को युवक वसीम के डूबने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकलवाया, जिसे राजकीय चिकित्सालय ले जाकर शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned