scriptSDM came out to investigate complaints | शिकायतों की जांच को निकले तो हालात देखकर एसडीओ हुए दंग | Patrika News

शिकायतों की जांच को निकले तो हालात देखकर एसडीओ हुए दंग

गंदगी, अतिक्रमण एवं पेयजल समस्या की शिकायतों को लेकर उपखंड अधिकारी ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वहां के हालात देख एसडीओ दंग रह गए।

 

टोंक

Published: April 17, 2022 12:40:17 pm

मालपुरा. शहर के वार्ड नंबर 2 व 3 में गंदगी, अतिक्रमण एवं पेयजल समस्या की शिकायतों को लेकर उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा ने शनिवार को निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वहां के हालात देख एसडीओ दंग रह गए।
शिकायतों की जांच को निकले तो हालात देखकर एसडीओ हुए दंग
शिकायतों की जांच को निकले तो हालात देखकर एसडीओ हुए दंग
उपखंड अधिकारी जलदाय विभाग के सहायक अभियंता नंदकिशोर मीणा, पार्षद प्रतिनिधि निजामुद्दीन सीलार एवं नगरपालिका के कार्मिकों के साथ वार्ड नंबर 2 व 3 में व्याप्त पेयजल संकट के मामले में वार्ड वासियों से जानकारी लेकर जलदाय विभाग के सहायक अभियंता को इसके निस्तारण के निर्देश दिए।
गणगौरी मैदान में खानाबदोश लोहारों की बस्ती का निरीक्षण किया। लोगों ने अवगत कराया कि बस्ती के पास सार्वजनिक नल नहीं होने से आसपास के घरों से पानी लाने को मजबूर होना पड़ता है। गलियों में लोगों के अतिक्रमण कर लेने से मैदान के मार्ग बंद हो जाने से वार्ड वासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जलदाय विभाग के सहायक अभियंता को इसके निस्तारण के निर्देश दिए। इस पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।
चार नमूने लिए, 22 चालान काटे
उनियारा. कस्बे में शनिवार को खाद्य सुरक्षा दल ने खाद्य पदार्थों के चार नमूने लिए। कोटपा एक्ट के तहत चालान काट जुर्माना राशि मौके पर ही वसूल की। खाद्य सुरक्षा अधिकारी मदनलाल गुर्जर ने बताया कि मिठाई की दो दुकानों से मावे की बर्फी , मिठाई की एक अलग दुकान से नमकीन ,तथा किराने की एक दुकान से मिर्च पाउडर का नमूना लिया। धारा 6 ए का उल्लंघन करने पर 22 दुकानदारों के चालान काट कर लगभग 3 हजार से अधिक की जुर्माना राशी मौके पर ही वसूल कर उन्ह चेतावनी दी कि अगली बार कार्यवाही की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.