script

एसडीओ कार्यालय में बैठ ग्रामीणों ने जताया विरोध, हनोतिया ग्राम को झुण्डवा पंचायत में ही रखने की रखी मांग

locationटोंकPublished: Oct 10, 2019 03:34:00 pm

ग्रांम पंचायत हनोतिया के ग्रामीणों ने एसडीओ को ज्ञापन सौंप हनोतिया ग्राम को झुण्डवा पंचायत में रखने की मांग की।
 

एसडीओ कार्यालय में बैठ ग्रामीणों ने जताया विरोध, हनोतिया ग्राम को झुण्डवा पंचायत में ही रखने की रखी मांग

एसडीओ कार्यालय में बैठ ग्रामीणों ने जताया विरोध, हनोतिया ग्राम को झुण्डवा पंचायत में ही रखने की रखी मांग

उनियारा. क्षेत्र के ग्रांम पंचायत झुण्डवा अन्तर्गत आने वाले हनोतिया ग्राम के ग्रामीणों ने यहां बुधवार को जिला कलक्टर के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर उनके ग्राम को झुण्डवा पंचायत में ही रखने का आग्रह किया है।
ज्ञापन में कहा गया है कि वर्तमान में ग्रांम पंचायतों के चल रहे पुनर्सीमांक न में हनोतिया ग्राम को पायगा पंचायत जोड दिया गया है, जो गलत है। ज्ञापन सौंपने वालों में जोधराज कुमावत, नन्दकिशोर बैरवा, लक्ष्मण बैरवा, श्योजीलाल कुमावत, बृजमोहन, हरिराम, हनुमान, राजाराम वार्डपंच , हंसराज, आशाराम, अम्बालाल, निहालचन्द, कन्हैया बैरवा तथा जोधराज गुर्जर आदि ग्रामीण मौजूद थे।
read more:टोंक कोतवाली पुलिस ने सट्टा लगा रहे 7 जनों को गिरफ्तार कर हजारों रूपए की राशि बरामद की

खेड़ा गांव को गांवड़ी पंचायत में यथावत रखे
देवली. क्षेत्र के खेड़ा गांवड़ी गांव को पूर्व ग्राम पंचायत गांवड़ी में यथावत रखने की मांग को लेकर बुधवार को गांवड़ी के ग्रामीणों ने एसडीओ अशोक कुमार त्यागी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने में उपसरपंच हंसराज गुर्जर, ग्रामीण गोपाल कलवार, राजेश, प्रभूलाल, बाबू खां सहित दर्जनों ग्रामीण शामिल थे। इसमें बताया कि भौगोलिक दृष्टि के लिहाज से खेड़ा गांवड़ी को गांवड़ी पंचायत में ही रखा जाएं।

आवागमन में परेशानी
पीपलू (रा.क.). उपखंड क्षेत्र के बारेखंडीकलां के वार्ड नम्बर एक में यादवों के मोहल्ले के मुख्य मार्ग पर कीचड़ होने से आवागमन में ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। ग्रामीणों ने बताया कि सडक़ मार्ग का निर्माण पंचायत प्रशासन द्वारा करवाया गया, लेकिन नाली निर्माण नहीं होने से सडक़ पर हो रखे गड्ढों में घरों एवं बारिश का पानी जमा हो जाता हैं। यह पानी कीचड़ में तब्दील हो जाता हैं। ग्रामीण जीतराम, विनोद, अर्जुनलाल ने बताया कि समस्या को लेकर कई बार पंचायत प्रशासन को भी अवगत करवाया लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो