72 घंटे के लिए तीन दुकानों को सीज किया

उपखण्ड मुख्यालय पर राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन अनुशासन पखवाड़े के अन्तर्गत जारी की गई कोविड-19 की गाइडलाइन की अवहेलना करने पर सब डिविजनल मजिस्ट्रेट व इंसिडेट अधिकारी डॉ.राकेश कुमार मीणा एवं पुलिस उप अधीक्षक चक्रवर्ती सिंह ने 72 घंटे के लिए तीन दुकानों को सीज किया।

By: pawan sharma

Updated: 22 Apr 2021, 06:46 PM IST

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर गुरुवार को राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन अनुशासन पखवाड़े के अन्तर्गत जारी की गई कोविड-19 की गाइडलाइन की अवहेलना करने पर सब डिविजनल मजिस्ट्रेट व इंसिडेट अधिकारी डॉ.राकेश कुमार मीणा एवं पुलिस उप अधीक्षक चक्रवर्ती सिंह ने 72 घंटे के लिए तीन दुकानों को सीज किया।

वहीं मण्डी व्यापारियों को भी सोशल डिस्टेंस रखने व मास्क लगाने की चेतावनी दी गई। उन्होंने बताया सुभाष सर्कल पर बालाजी चाय की दुकान पर दुकानदार द्वारा बिना मास्क लगाए बिक्री किए जाने, बस स्टैण्ड के बाहर स्थित बिना अनुमति के दुकान खोले जाने पर श्रीनाथ ऑप्टीकल्स एवं ट्रक स्टैण्ड पर सीमा मेडिकल स्टोर पर बिना मास्क लगाए ग्राहकों को दवाइयां देने पर अधिकारियों द्वारा 72 घंटों के लिए दुकानों की सीज किया जाकर नोटिस चस्पा किए गए।


बिना अनुमति खुली मिली14 दुकानें सीज

देवली. उपखण्ड अंतर्गत शहर में तीन एवं सरोली मोड़ पर बिना अनुमति कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन कर दुकान खुली मिलने पर चार दुकाने 3 मई तक सीज कर दी है।उपखण्ड अधिकारी भारत भूषण गोयल ने बताया कि शहर में न्यू लुक कलेक्शन रेडिमेड गारमेंट मस्जिद के पास दुकान को सीज किया है, वहीं सरोली मौड़ चौराहे पर वैष्णव ट्रेडर्स एवं मिनरल वॉटर की दुकान नियम विरुद्ध खुली पाई गई। नियम विरुद्ध दुकानें खुली पाई जाने के कारण 3 मई तक के लिए सील कर दी। नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा ने बताया कि शहर के पटवा बाजार में भी विजयवर्गीय रेडीमेड की दो दुकानें सील की गई है।

शहर में 6 दुकानें हुई सीज
निवाई. कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर बुधवार की देर शाम अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित शादी समारोह में 50 अधिक लोग पाए जाने पर अधिशासी अधिकारी नवरतन शर्मा ने 25 हजार रुपए का जुर्माना किया। इसी प्रकार गुरुवार को सहायक अभियंता वाटरशेड सुनील सिंह के नेतृत्व में 6 प्रतिष्ठान सीज किए गए।

सहायक अभियंता वाटरशेड सुनील सिंह ने बताया कि गुरुवार को बायपास पुलिया के समीप बालाजी देव फेब्रिकेशन, टोंक रोड पर लक्की वाइन्स, अंगीरा फ र्नीचर, दुर्गा उद्योग, गणगौरी बाजार में कालू फेब्रिकेशन तथा खण्देवत रोड पर जावेद मिस्त्री की दुकान को कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर सीज किया गया है। उन्होंने बताया कि 13 जनों के बिना मास्क घूमने पर 6500 रुपए के चालान काटे गए है।


कपड़े के गोदाम को सीज किया
अलीगढ़. कस्बे में तहसीलदार हनुमान प्रसाद मीणा एवं थानाधिकारी गोविंद सिंह ने मय महावीर प्रसाद जैन को घर स्थित गोदाम पर ग्राहकों को एकत्र करके कपड़े बेचते पाया। इस दौरान मौके पर कई ग्राहक थे, जिन्होंने मास्क भी नहीं लगा रखे थे, जिनका मौके पर चालान किया गया, वहीं कपड़े के गोदाम को 72 घंटे के लिए सीज किया गया है।

Corona virus COVID-19
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned