scriptएसआइटी ने बजरी से भरी दस ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की | Seized ten tractor-trolley filled with gravel | Patrika News

एसआइटी ने बजरी से भरी दस ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की

locationटोंकPublished: Apr 21, 2021 05:19:39 pm

Submitted by:

pawan sharma

बरोनी पुलिस ने एसआइटी टीम के साथ अवैध बजरी से भरे 8 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए है।

एसआइटी ने बजरी से भरी दस ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की

एसआइटी ने बजरी से भरी दस ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की

निवाई. बरोनी पुलिस ने एसआइटी टीम के साथ अवैध बजरी से भरे 8 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए है। थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि अल सुबह ढूसरी से बगड़ी जाने वाले कच्चे रास्ते से अवैध बजरी भरकर आ रहे 8 ट्रैक्टर को रोका। सभी चालक ट्रैक्टर को छोडकऱ फरार हो गए ट्रैक्टरों में अवैध बजरी भरी होने पर सभी को जब्त थाने लाकर खड़ा करवा दिया।
फरार चालकों में से कुछ को पहले भी अवैध बजरी खनन व परिवहन के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। इसलिए इनके विरुद्ध बार-बार अपराध करने, कोरोना महामारी की गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर महामारी व आपदा अधिनियम के तहत व अवैध बजरी खनन व परिवहन का मुकदमा दर्ज चालकों की तलाश की जा रही है।
दो ट्रैक्टर जब्त, चालक फरार
मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत पुलिस ने दो अलग-अलग जगह से अवैध बजरी भरकर आ रहे दो ट्रैक्टरों को जब्त किया। वहीं पुलिस की गाड़ी को देख ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गए।थाना प्रभारी भवंर लाल गुर्जर ने बताया कि लावा से चबराना जाने वाले रोड पर एवं चान्दसेन गांव में बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहे दो ट्रैक्टर को जब्त किया गया।
चालक को गिरफ्तार किया है।
दूनी. घाड़ पुलिस ने देवड़ावास मोड़ पर बजरी से भरे ट्रेलर को पकड़ चालक को गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी रामेश्वर मीणा ने बताया कि आरोपी ट्रेलर चालक मोहम्मदपुरा नयागांव थाना सदर टोंक निवासी राकेश पुत्र रामनारायण जाट है। देवड़ावास मोड़ पर ट्रेलर को रोक तलाशी ली गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो