राज्य स्तरीय प्रतियोगतिा के लिए चयन होने पर खिलाडिय़ों का किया सम्मान

pawan sharma

Publish: Sep, 17 2017 08:02:45 (IST)

Gulzar Bagh, Tonk, Rajasthan, India
राज्य स्तरीय प्रतियोगतिा के लिए चयन होने पर खिलाडिय़ों का किया सम्मान

डॉ. केएन मोदी ग्लोबल विद्यालय कि छात्रा सुहानी चौधरी, फिज़ा मालावत एवं मानसी सिंह का राज्य स्तरीय वालीबॉल 19 वर्षीय छात्रा वर्ग में चयन हुआ है।

निवाई.

डॉ. केएन मोदी ग्लोबल विद्यालय कि छात्रा सुहानी चौधरी, फिज़ा मालावत एवं मानसी सिंह का राज्य स्तरीय वालीबॉल 19 वर्षीय छात्रा वर्ग में चयन हुआ है। विद्यालय की प्राचार्या शिवानी सिंह ने बताया कि तीनों छात्राएं सवाईमाधोपुर में आयोजित राज्य स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगी। उन्होंने बताया कि विद्यालय के छात्र देशराज टाटावत का बैडमिन्टन 19 वर्षीय छात्र वर्ग एवं दुष्यन्त सिंह का क्रिकेट 17 वर्षीय छात्र वर्ग में राज्यस्तर के लिए चयन हुआ है।

 


तीन छात्रों का चयन
पीपलू. संस्कार स्कूल पीपलू के तीन छात्रों का 14 वर्षीय राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में चयन हुआ है। निदेशक दिनेश चौधरी ने बताया कि जिला स्तरीय क्रिकेट कमेटी ने छात्र नरेश तंवर, विष्णु गौतम एवं जहीर खान का राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए चयन किया है। विद्यालय की ओर से छात्रों का माला पहना सम्मान किया गया।

 

 

तीन का राज्य स्तर पर हुआ चयन

टोंक. गत दिनों डिग्गी में हुई जिला स्तरीय अंडर-17 कबड्डी प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त करने पर राजकीय माध्यमिक विद्यालय कुरेड़ा की तीन छात्राओं का चयन राज्य स्तर पर होने वाली कबड्डी प्रतियोगिता के
लिए हुआ है। प्रधानाध्यापक मि_ूलाल जाट ने बताया कि धौलपुर में 18 से 22 सितम्बर तक होने वाले राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए छात्रा बीना यादव, मनीषा सैनी तथा सुमन मीणा का चयन हुआ है। तीन छात्राएं 17 सितम्बर को धौलपुर के लिए रवाना होगी।

 

खिलाडिय़ों को बांटे पुरस्कार
जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों का सेंट सोल्जर पब्लिक स्कूल में सम्मान कर उन्हें पुरस्कार प्रदान किए गए। विद्यालय के कोच मसरूर अहमद व शारीरिक शिक्षक अलीम खान ने बताया कि विद्यालय के खिलाडिय़ों ने 14, 17 व 19 वर्ष आयुवर्ग की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया था। इसमें 14 वर्ष क्रिकेट प्रतियोगिता में आजेन को सर्वश्रेष्ठ नवोदित खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया। संस्था निदेशक बाबूलाल शर्मा, प्रधानाचार्या शिप्रा शर्मा, प्रबन्ध निदेशक हितेश शर्मा ने विचार व्यक्त किए।

 

 

खिलाडिय़ों ने जीती चैम्पियनशिप
निवाई. अजमेर संभाग स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता मे टोंक के खिलाडिय़ों ने चैम्पियनशिप जीती। नागौर के राजउप्रा संस्कृत विद्यालय पूनियो की ढाणी चुंटीसरा में आयोजित संभाग स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में पुराना खेड़ा ने चैम्पियनशिप जीती, साथ ही सीतारामपुरा के छात्रों ने फुटबाल में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

 

राजउप्रा संस्कृत विद्यालय निवाई व हनीफपुरा के छात्रों ने कुश्ती में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्रतियोगिता में शारीरिक शिक्षक सम्पतराम जाट, भवरलाल शर्मा, टीम प्रभारी रामलखन गुर्जर, लालाराम कुम्हार, रामकल्याण गुर्जर एवं कृष्ण चौधरी ने भी हिस्सा लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned