विचार गोष्ठी में एमएलए हरिश मीणा ने महात्मा गांधी के सिद्धान्तों को जीवन में आत्मसात करने के लिए किया प्रेरित

विचार गोष्ठी में एमएलए हरिश मीणा ने महात्मा गांधी के सिद्धान्तों को जीवन में आत्मसात करने के लिए किया प्रेरित
विचार गोष्ठी में एमएलए हरिश मीणा ने महात्मा गांधी के सिद्धान्तों को जीवन में आत्मसात करने के लिए किया प्रेरित

Pawan Kumar Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 04:18:25 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष में विचार गोष्ठी का आयोजन किया हुआ।

 

उनियारा. कस्बे के जैन नसिया में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि देवली उनियारा विधायक हरिश मीणा ने महात्मा गांधी के सिद्धान्तों को जीवन में आत्मसात करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ काग्रेंसजनों का सम्मान किया गया।

read more:पुलिस थाने का किया अवलोकन कर स्टूडेंट पुलिस कैडेट ने समझी कानूनी प्रक्रिया

इस दौरान काग्रेंस पदाधिकारियों ने भी विचार व्यक्त किए। मंच संचालन भीमसिंह गौड ने किया। इधर, विधायक मीणा द्वारा राजकीय बालिका विद्यालय में वाद-विवाद व चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विद्यालय परिसर में विधायक मीणा ने पौधरोपण कर छात्राओं व स्कूल स्टॉफ को सार-सम्भाल की की जिम्मेदारी दी।

read more:50 हजार की आबादी वाले शहर में 28 वर्षो से 50 बेड का अस्पताल, एक बेड पर दो-मरीजों का उपचार

इसके बाद में विधायक मीणा ने पीएचईडी विभाग में पेयजल टंकी का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष राकेश बडाया, परशुराम मीणा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश पाटोदी, राधेश्याम मैरूठा, हरकचन्द गौलेछा सहित कई काग्रेंस कार्यकर्ता मौजूद थे।


जनसहभागिता बैठक में छाए रहे समस्याओं के मुद्दें
दूनी. पुलिस थाना दूनी परिसर में सीएलजी एवं जनसहभागिता की बैठक एसडीओ अशोक त्यागी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। एक घंटे चली बैठक में पुरे समय कस्बा सहित आस-पास के गांवों की समस्याओं के मुद्दें छाए रहे। बैठक में पूर्व सरपंच छगनाराम मीणा, जीएसएस अध्यक्ष मोतीलाल मेहरा, डायरेक्टर लक्ष्मणसिंह शेखावत, ग्रामीण चन्द्रप्रकाश खाण्ड़ल सहित एक दर्जन लोगों ने कस्बे के युवाओं में फेल रही नशे की लत पर काबू पाने की मांग की।

read more:सावरकर पर टिप्पणी से नाराज भाजपाई विरोध से पहले गिरफ्तार, कुर्मी समाज के कार्यक्रम में पहुंचे थे मुख्यमंत्री

इस पर एसडीओ त्यागी ने थानाप्रभारी को इस विषय पर गंभीर रह कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बंथली निवासी राधेश्याम पारीक, कांग्रेस ब्लॉक उपाध्यक्ष रामगोपाल व्यास सहित अन्य ने समस्याओं के समाधान की मांग करी।

इस मौके पर जिला सीएलजी सदस्य नरेन्द्र मेहरा, आवां सरपंच राधेश्याम चंदेल, संथली सरपंच कैलाश पहाडिय़ा, कांग्रेस ब्लॉक उपाध्यक्ष कैलाश माली, पूर्व सरपंच प्रहलाद गुर्जर, सीएलजी सदस्य सुरेन्द्रसिंह शेखावत, प्रेम नारद, ओम माली, गोपाल खींची, राजेश गुर्जर, जगदीश नाड, ताराचंद मुन्दड़ा व अन्य मौजूद थे।

फोटो केप्सन यून सीएए उनियारा कस्बे के जैन नसियां में आयोजित गोष्ठी में विचार व्यक्त करते हरिश मीणा।
बीए गोष्ठी में वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्मानित करते हुए विधायक।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned