scriptनर कंकाल मिलने से फैली सनसनी | Sensation spread due to finding male skeleton | Patrika News

नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी

locationटोंकPublished: Oct 15, 2021 08:41:38 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

एक पखवाड़े पहले लापता हुआ था वृद्धपुलिस कर रही है जांचटोंक. सदर थाना क्षेत्र के शहर के समीप बमोर रोड स्थित बावड़ी व नहर के समीप खेत में पेड़ के नीचे शुक्रवार दोपहर नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को सआदत अस्पताल पहुंचा और शव की शिनाख्त की।

नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी

नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी

नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी
एक पखवाड़े पहले लापता हुआ था वृद्ध
पुलिस कर रही है जांच
टोंक. सदर थाना क्षेत्र के शहर के समीप बमोर रोड स्थित बावड़ी व नहर के समीप खेत में पेड़ के नीचे शुक्रवार दोपहर नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को सआदत अस्पताल पहुंचा और शव की शिनाख्त की।

मृतक की शिनाख्त बिचपुडी निवासी जगदीश (65) पुत्र भूरालाल बैरवा के रूप में हुई है। उसकी शिनाख्त समीप ही मिली बैंक डायरी से हुई। नर कंकाली की सूचना खेत मालिक ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लिया और उसकी पहचान की।

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी हरिराम वर्मा ने बताया कि बमोर रोड स्थित खेत पर बुवाई करने गए किसान को बावड़ी के समीप पेड़ के नीचे कंकाल दिखाई दिया। इसकी सूचना लगने पर आस-पास के लोग एकत्र हो गए।

कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। मौका-मुआयना करने पर कंकाल के पास बैंक डायरी मिली। इसके आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। पुलिस के मुताबिक मृतक जगदीश बैरवा गत एक अक्टूबर को बिना बताए घर से निकला था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। ऐसे में परिजनों ने उसे तलाश भी किया, लेकिन पता नहीं चल पाया।
इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी सदर थाने में दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक जगदीश की मौत गत एक अक्टूबर को ही हो गई थी। इसका अंदाजा कंकाल को देखकर लगाया गया है।


खेत व उसके आस-पास किसी प्रकार की आवाजाही नहीं होने के इसका पता नहीं लग पाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल सकेगा।

स्मैक बेचते एक गिरफ्तार
टोंक. पुरानी टोंक थाना पुलिस ने शुक्रवार को स्मैक बेचते एक जने को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह अभियान मादक पदार्थ के सेवन व तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे एक युद्ध नशे के विरुद्ध अभियान के तहत किया है।

इसके तहत पुलिस ने 34 ग्राम स्मैक जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुरानी टोंक थाना प्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आरोपी मोहम्मद शकील पुत्र मोहम्मद शकूर निवासी धर्मकांटे के पीछे कालीपलटन है। अभियान के तहत पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी।

इस दौरान पुलिस का जाप्ता देख कर एक जना मोटरसाइकिल लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसकी तलाश ली तो उसके पास से 34 ग्राम स्मैक मिली। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद शकील को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो