खण्डर मकान में मिला युवक का शव, गांव में फैली सनसनी

हमीरपुर पंचायत के श्रीरामपुरा गांव में खण्डर मकान में एक युवक का शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

By: pawan sharma

Published: 18 Sep 2021, 09:05 AM IST

टोडारायसिंह. थानांतर्गत हमीरपुर पंचायत के श्रीरामपुरा गांव में शुक्रवार को खण्डर मकान में एक युवक का शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने संदिग्ध मौत पर मृतक का यहां सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया। वहीं, हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाप्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि मृतक हमीरपुर पंचायत के श्रीरामपुरा निवासी मृतक मनराज पुत्र रामलाल खारोल है। शुक्रवार को हमीरपुर पंचायत के श्रीरामपुरा स्थित पुराने खण्डर मकान में उसका शव मिला।

सूचना पर एएसआई करणसिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे तथा शव को सीएचसी टोडारायसिंह लेकर आए। जहां युवक की संदिग्ध मौत पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया। इधर, मृतका के पिता रामलाल ने दर्ज रिपोर्ट में मनराज के गुरुवार देर रात साढ़े 8 बजे तक घर पर होने की बात कही तथा देर रात राकेश पुत्र सुखदेव से कहासुनी के बाद मनराज का मोबाइल तोडऩे तथा उसे जबरदस्ती बुलाकर ले जाने का आरोप लगाया है।

इधर, घटना के बाद पुलिस उपाधीक्षक चक्रवती सिंह राठौड़ ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के सिर व आंख पर चोटे के निशान को लेकर प्रथम दृष्टया उक्त मामला हत्या का है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों के अनुसार मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए

थानांतर्गत श्रीरामपुरा गांव में युवक की संदिग्ध मौत के बाद एफएसएल टीम घटना स्थल पर पहुंची। जहां हत्या का संदेह जताते हुए टीम ने घटना स्थल से कुछ साक्ष्य लिए है। इधर, पुलिस उपाधीक्षक चक्रवती सिंह राठौड़ ने भी मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned