scriptकोरोना वॉरियर्स की सेवा में लगे सेवादा | Sevada engaged in the service of Corona Warriors | Patrika News

कोरोना वॉरियर्स की सेवा में लगे सेवादा

locationटोंकPublished: Apr 02, 2020 11:24:09 am

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

कोरोना वॉरियर्स की सेवा के लिए एवं जरुरतमंद लोगों की सेवा के लिए कई संगठन अपने स्तर पर सेवा कार्यों में जुटे हुए है। वहीं वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को मास्क व सेनेटाइजर व अल्पाहार के पैकेट उपलब्ध कराकर अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने का संदेश दे रहे है।

Corona warriors

रोटरी क्लब के सेवादार तैनात पुलिसकर्मियों को चाय व नाश्ता कराते।

मालपुरा. कोरोना वॉरियर्स की सेवा के लिए एवं जरुरतमंद लोगों की सेवा के लिए कई संगठन अपने स्तर पर सेवा कार्यों में जुटे हुए है। वहीं वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को मास्क व सेनेटाइजर व अल्पाहार के पैकेट उपलब्ध कराकर अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने का संदेश दे रहे है।

इसी क्रम में रोटरी क्लब मालपुरा ग्रीन ने चिकित्साकर्मियों के लिए सेनेटाइजर, मास्क भेंटकर चौबीस घंटे सेवा दे रहे पुलिसकर्मियों के लिए दोपहर के चाय नाश्ते की व्यवस्था की है। वहीं घासीलाल चौधरी ने भी चिकित्साकर्मियों के लिए सेनेटाईजर, मास्क व मेडिकल गाउन भेंट किए वहीं विधायक व सांसद कोष से चिकित्साकर्मियों के लिए मास्क उपलब्ध कराए गए है।
देवली ञ्च पत्रिका. शहर की सब्जी मण्डी में सब्जियों की खरीद करने वाले विके्रताओं की दुकाने अब कृषि मण्डी में शिफ्ट होगी।

उक्त निर्णय नगर पालिका मण्डल की ओर से बुधवार को लिया गया, जिसका उद्देश्य मण्डी में लगने वाली भीड़ को खत्म करना है। ईओ सुरेश कुमार मीणा ने बताया कि कृषि मण्डी परिसर में डिस्टेंस रखते हुए विके्रताओं को खड़ा करवाया जाएगा।

गौरतलब है कि थोक विके्रताओं के यहां किसान सब्जी बेचने आते थे, जिससे बोली लगाने के दौरान भीड़ एकत्र हो रही थी।

देवली पत्रिका. कपड़ा व्यापार संघ देवली ने कोरोना प्रभावितों व जरुरतमंद लोगोंं की मदद के लिए मंगलवार को अध्यक्ष देवप्रकाश जिन्दल की अगुवाई में 21 हजार रुपए की राशि का चैक एसडीओ को सौंपा है।
इस दौरान संघ के राजेन्द्र जिन्दल, महेन्द्र जैन, रमेशचंद अग्रवाल मौजूद थे। उधर, डॉ. अम्बेडकर विचार मंच की ओर से राशन सामग्री के60 पैकेट एसडीओ के समक्ष तथा डॉ. मुश्ताक की ओर से १०० पैकेट अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा के समक्ष घोषणा की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो