सात घंटे बाद एसडीआरएफ ने निकाला कुएं में गिरे मासूम का शव

सात घंटे बाद एसडीआरएफ ने निकाला कुएं में गिरे मासूम का शव

 

By: pawan sharma

Published: 15 Sep 2020, 08:04 PM IST

दूनी. टोड़ा का गोठड़ा पंचायत क्षेत्र के बेनपा गांव में सोमवार को नहाते समय कुएं में गिरे मासूम के शव को कई घंटों बाद टोंक से आई एसडीआरएफ टीम ने रेसक्यू कर बाहर निकाल लिया। परिजनों ने पोस्टमार्टम नहींं करा कार्रवाई नहीं चाहने की सहमति देकर मंगलवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में मृतक मासूम का मोक्षधाम में अंतिम संस्कार कर दिया।

इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था तो उनका विलाप देख मौजूद लोगों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। आंवा चौकी प्रभारी शंकरसिंह सोलंकी ने बताया कि मृतक बेनपा निवासी सुनील (8) सतकुमार मीणा है। टोड़ा का गोठड़ा सरपंच चौथमल मीणा ने बताया कि मृतक मासूम सुनील दोपहर को नहाते समय पांव फिसलने से कुएं में गिर गया।

कुएं में गिरने की सूचना पर परिजन सहित ग्रामीण कुएं पर आ गए ओर अपने स्तर पर मासूम की तलाश करने लगे, मासूम के नहींं मिलने पर सूचना के बाद पुलिस ने भी प्रयास किए मगर सफल नहीं हुए , इसके बाद देर शाम टोंक से पहुंची एसआरडीएफ टीम ने दो घंटों की मेहनत के बाद सात घंटे पूर्व कुएं में गिरे मासूम को बाहर निकाल लिया। इस दौरान मौके पर थानाप्रभारी गोविंदसिंह राठोड़, एएसआई भवानीशंकर जाट आंवा चौकी एवं दूनी थाने के जाप्ता सहित बेनपा गांव के सैकड़ो महिला, पुरूष एवं युवा मौजूद थे।

शांतिभंग में तीन गिरफ्तार
पीपलू (रा.क.)। पीपलू थाना पुलिस ने शांतिभंग में कार्यवाही करते हुए तीन जनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि एसआई ओमप्रकाश गोरा ने गोपाल सिंह (35) पुत्र कल्याण सिंह राजपूत निवासी गुढा रामदास, मान बहादुर (45) पुत्र कल्याणसिंह राजपूत, ईश्वरसिंह(40) पुत्र कल्याण सिंह राजपूत निवासी गुढा रामदास को लड़ाई-झगड़ा कर शांतिभंग करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned