टोंक सआदत अस्पताल के कोविड वार्ड में सात की मौत

सआदत अस्पताल टोंक के कोविड वार्ड से भर्ती 7 जनों की मौत हुई है। सभी मृतकों के शवों को अंतिम संस्कार व सुपुर्द -ए -खाक के लिए नगर परिषद के वाहन द्वारा गंतव्य तक भेजा गया है।

By: pawan sharma

Published: 04 May 2021, 09:04 PM IST

टोंक. सआदत अस्पताल टोंक के कोविड वार्ड से भर्ती 7 जनों की मौत हुई है। सभी मृतकों के शवों को अंतिम संस्कार व सुपुर्द -ए -खाक के लिए नगर परिषद के वाहन द्वारा गंतव्य तक भेजा गया है। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सोमवार देर रात से लेकर मंगलवार को शाम छह बजे तक कोविड वार्ड में भर्ती 7 मरीजों की मौत होने पर उनके शवों को कोरोना प्रोटोकाल के तहत रवाना किया है। हालांकि चिकित्सा विभाग ने एक जने की मौत की पुष्टि की है।

दो महिलाओं की मौत
टोडारायसिंह. भासू समेत टोडारायसिंह शहर में कोरोना संक्रमित दो महिलाओं की और मौत हो गई। भासू में गत 30 अप्रेल को 55 वर्षिय महिला की कोरोना संक्रमित होने की पुुष्टि हुई थी,जिसे घर पर होम आइसोलेट किया गया था। सांस में तकलीफ होने पर सोमवार देर शाम संक्रमित महिला की मौत हो गई।

इधर, सूचना पर देर शाम चिकित्सा विभाग ने परिजनों को उपलब्ध पीपीई किट उपलब्ध कराए जहां प्रशासन की देखरेख में कोरोना गाइड लाइन की पालना के बीच अंतिम संस्कार किया गया। इसी प्रकार टोडारायसिंह शहर के वार्ड संख्या 23 निवासी 46 वर्षिय महिला की तबीयत खराब होने पर परिजन जयपुर उपचार करा रहे थे।

गत दिनों कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद निजी चिकित्सालय में उपचार चल रहा था। सोमवार देर शाम उसकी मौत हो गई। मंगलवार को शहर में मृतक का शव पहुंचने पर चिकित्सा विभाग की ओर परिजनों को पीपीई किट उपलब्ध करवाए। वहीं टोडारायसिंह नगर पालिका प्रशासन की सहयोग से कोरोना गाइड लाइन के बीच अंतिम संस्कार किया गया।

मालपुरा. उपखण्ड के चैनपुरा ग्राम में मंगलवार को कोरोना संक्रमित युवक की उपचार के दौरान मौत हो जाने पर प्रशासन ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया।जानकारी अनुसार चैनुपरा ग्राम निवासी 29 व्यक्ति के कोरोना पीडि़त होने पर उसका इलाज जयपुर चल रहा था, जिसकी मृत्यु हो जाने पर पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया।

आगामी आदेश तक बैंक बंद
पलाई. कस्बे में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। संक्रमण को देखते हुए बैंक प्रशासन के द्वारा आगामी आदेश तक बैंक बंद कर दिया गया तथा कोरोना से संक्रमित बैंक कर्मचारी को होम आइसोलेट किया गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned