scriptकार व जीप की भिडंत में पति, पत्नी व पुत्री सहित सात जने हुए घायल, एक को किया जयपुर रेफर | Seven people injured in car and jeep collision | Patrika News

कार व जीप की भिडंत में पति, पत्नी व पुत्री सहित सात जने हुए घायल, एक को किया जयपुर रेफर

locationटोंकPublished: Feb 28, 2020 09:51:45 am

Submitted by:

pawan sharma

मालपुरा से केकड़ी जाने वाले स्टेट हाइवे मार्ग पर गुरुवार सुबह एक कार व जीप की भिड़ंत में 7 जने घायल हुए, जिनमें से एक हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया।

कार व जीप की भिडंत में पति, पत्नी व पुत्री सहित सात जने हुए घायल, एक को किया जयपुर रेफर

कार व जीप की भिडंत में पति, पत्नी व पुत्री सहित सात जने हुए घायल, एक को किया जयपुर रेफर

मालपुरा. मालपुरा से केकड़ी जाने वाले स्टेट हाइवे मार्ग पर गुरुवार सुबह एक कार व जीप की भिड़ंत में 7 जने घायल हुए, जिनमें से एक हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया। जानकारी अनुसार मालपुरा-केकड़ी मार्ग पर तितरियां मोड़ पर केकड़ी की ओर से आ रही कार व तितरियां की ओर से आ रही जीप में आमने-सामने की भिडं़त हो गई।
हादसे में कार सवार फागी जिला जयपुर निवासी नेहा पत्नी प्रदीप, नेन्सी पुत्री प्रदीप, प्रदीप पुत्र दिगम्बर सिंह राजपूत, सीमा पत्नी राजेन्द्र एवं जीप में सवार मालपुरा तहसील के देवल निवासी बद्री पुत्र सुगना, किशनगढ़ तहसील के देवपुरी निवासी हनुमान सिंह पुत्र मोहन लाल व सरवर निवासी भंवर लाल पुत्र धन्ना लाल घायल हो गए, जिन्हें 108 एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मालपुरा लाया गया। जिनमें प्रदीप की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेकर मामला दर्ज किया।
होटल पर फायरिंग कर भागे बदमाश
मालपुरा . मालपुरा उपखण्ड के लांबाहरिसिंह थाना अंतर्गत उनियारा खुर्द गांव में मंगलवार की सुबह एक होटल पर पुरानी रंजिश को लेकर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर फरार हो गए। पुलिस उप अधीक्षक चक्रवर्ती सिंह राठौड ने बताया कि उनियारा खुर्द गांव में सांवरिया होटल पर एक कार में सवार होकर आए कुछ लोगों में से एक युवक ने फायरिंग की एवं मौके से फरार हो गए ।
फायरिंग में किसी तरह की कोई नुकसान नहीं हुआ । घटना की जानकारी मिलते ही लांबाहरिसिंह पुलिस मौके पर पहुची मामलें की जानकारी कर पूछताछ के लिए चार पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है । पूछताछ में फायरिंग करने वालें युवक अजमेर जिलें के बताए जा रहै है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो