scriptहनुमाननगर थाने के सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर | Seven policemen of Hanumannagar police station spot | Patrika News

हनुमाननगर थाने के सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

locationटोंकPublished: Oct 17, 2020 05:47:16 pm

Submitted by:

pawan sharma

हनुमाननगर थाने के सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
 

हनुमाननगर थाने के सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

हनुमाननगर थाने के सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

देवली. शहर से जुड़े हनुमाननगर थाना पुलिस के सात पुलिसकर्मियों को शुक्रवार रात्रि को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं गंभीर शिकायत की विभागीय जांच के बाद थानाधिकारी एवं एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर रिजर्व पुलिस लाइन नागौर भेजा गया है। महानिरीक्षक पुलिस अजमेर रेंज डॉ हवा सिंह घुमरिया ने हनुमाननगर पुलिस थाना क्षेत्र की गम्भीर शिकायत मिली थी।
शिकायत की जांच प्रशिक्षु आईएएस वृताधिकारी देवली से करवाई थी। जांच में संलिप्तता पाए जाने के बाद महानिरीक्षक ने हनुमाननगर थाने के सीआई रामकिशन गोदारा एवं पुलिसकर्मी महेंद्र को पद से निलंबित करते हुए रिजर्व पुलिस लाइन नागौर भेजा है। वहीं एक अन्य आदेश में इसी थाने में कार्यरत एक हेड कांस्टेबल समेत सात पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए पुलिस लाइन मुख्यालय भीलवाड़ा भेजा गया है। पुलिस सूत्रों के थाने के अन्य और पुलिसकर्मियों पर गाज गिरने का अंदेशा जताया जा रहा है।

91 वाहनों के काटे चालान
निवाई. कोरोना वायरस के चलते शहर में की गई नाकेबंदी के दौरान शनिवार को 21 वाहनों के चालान किए गए और सोशल डिस्टेंसिंग, बिना मास्क के कोविड के तहत 14 जनों के चालान किए है। सदर पुलिस ने भी 15 वाहनों और 15 जनों के कोविड के तहत चालान किए है। इसी प्रकार दत्तवास पुलिस ने 40 वाहनों और 10 जनों के कोविड के तहत चालान काटे है। बरोनी पुलिस ने 15 वाहनों और 5 जनों के कोविड के तहत चालान काटे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो