scriptजो भी प्रत्याशी चुनाव जीते वो बिना भेदभाव व निष्पक्ष रह कर करे विकास के कार्य | She won public elections without discrimination | Patrika News

जो भी प्रत्याशी चुनाव जीते वो बिना भेदभाव व निष्पक्ष रह कर करे विकास के कार्य

locationटोंकPublished: Oct 05, 2019 07:12:54 pm

Submitted by:

pawan sharma

Changemaker meeting: ऐसे व्यक्ति को चुना जाए जो शिक्षित होने के साथ-साथ वार्ड की समस्याओं के बारे में भी जानकारी रखता हो।
 

जो भी प्रत्याशी चुनाव जीते वो बिना भेदभाव व निष्पक्ष रह कर करे विकास के कार्य

जो भी प्रत्याशी चुनाव जीते वो बिना भेदभाव व निष्पक्ष रह कर करे विकास के कार्य

टोंक. ऐसे व्यक्ति को चुना जाए जो शिक्षित होने के साथ-साथ वार्ड की समस्याओं के बारे में भी जानकारी रखता हो। ऐसा नहीं हो की प्रत्याशी को भी मतदाताओं द्वारा वार्ड की समस्याएं बतानी पड़ जाए। यह बात शुक्रवार को वार्ड 39 स्थित हनुमान मंदिर में पत्रिका की ओर से चेंजमेकर व वॉलिंटियर्स की बैठक में सामने आई।
read more:राजनीतिक द्वेषता के आधार पर हो रहे शिक्षकों के तबादले-देवनानी

बैठक में लादू किराड़ व लड्डू किराड़ का कहना था कि विभिन्न पार्टियों को प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारने से पहले उसका चरित्र व योग्यता का ध्यान रखा जाना चाहिए। वहीं रामवतार चावला व हरिनारायण गुर्जर का कहना था कि पार्टियों को निर्वतमान व पूर्व पार्षदों को टिकट देने के दौरान यह भी देखना होगा कि पिछले वर्षों में उक्त जनप्रनितिनिधियों ने क्या-क्या कार्य करवाए है।
read more:कतरा कीट के बाद अब टिड्डी दल का हमला,सूचना के बावजूद नही पहुंच रहे अधिकारी

वहीं मनिष चांदना व सुनील मीणा ने कहा कि जो भी पार्षद चुना जाए व निष्पक्ष रह कर बिना भेदभाव के वार्ड का विकास करवाए। गणपत खींची व गोपाल का कहना था कि चुनाव में मतदान से पूर्व मतदाताओं को यह देखना होगा कि प्रत्याशी चुनाव से पूर्व क्या करते थे इस बारे में भी सोचना होगा। वहीं विक्रम कसाना का कहना था कि आचार सहिंता के बाद सभी को निष्पक्ष मतदान के लिए जागरूक किया जाएगा।
read more:अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस,हादसे में 22 विद्यार्थी व 3 शिक्षक घायल,तीन जोधपुर रैफर

चुनावों को लेकर चर्चा की
निवाई. होटल गौविन्द पैलेस में भाजपा संगठन चुनाव प्रभारी शहर रमेश जिंदल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई, जिसमें उन्होंने वार्ड शक्ति केंद्र प्रभारियों से बूथ अध्यक्षों की चुनाव को लेकर चर्चा की। इस अवसर पर शहर मंडल अध्यक्ष रामअवतार शमार्, महामंत्री मनोज पाटनी, पार्षद रतनदीप गुर्जर, उपाध्यक्ष रामचरण विजय, शहर मंत्री ओम शर्मा, ओमप्रकाश वर्मा, ईशाक मुगल, सहित भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो