script

दुकान का शटर तोडकऱ चोर ले गए मोबाइल फोन

locationटोंकPublished: Sep 20, 2021 07:58:21 am

Submitted by:

pawan sharma

मेहंदवास थाना क्षेत्र के छान गांव के पुराने बस स्टैण्ड स्थित एक मोबाइल की दुकान का चोरों ने शटर तोड़ दिया और अंदर रखे नए व पुराने मोबाइल फोन ले गए।

दुकान का शटर तोडकऱ चोर ले गए मोबाइल फोन

दुकान का शटर तोडकऱ चोर ले गए मोबाइल फोन

टोंक. मेहंदवास थाना क्षेत्र के छान गांव के पुराने बस स्टैण्ड स्थित एक मोबाइल की दुकान का चोरों ने शटर तोड़ दिया और अंदर रखे नए व पुराने मोबाइल फोन ले गए। दुकान मालिक हनीफ मोहम्मद पुत्र इस्लाम मोहम्मद ने इसकी रिपोर्ट थाने में दी है। इसमें बताया कि दुकान के शटर का कुन्दा टूटा हुआ मिला। दुकान खोलने के बाद पता चला कि चोर दो नए मोबाइल, तीन पुराने मोबाइल और 18000 रुपए ले गए। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
परचून की दुकान में चोरी
उनियारा. बावड़ी चौक में शनिवार रात चोर परचून की दुकान से 5 हजार रुपए सहित करीब 50 हजार रुपए का सामान ले गए। दुकान मालिक नितिन खण्डेलवाल ने बताया कि दुकान बंद कर गए थे। रविवार सुबह 6 बजे दुकान के ताले खोले तो अंदर सामान बिखरा हुआ मिला। दुकान के गल्ले से 5 हजार रुपए गायब मिले। उन्होंने बताया कि चोर दुकान की छत से सीढ़ी में होकर नीचे आ गए। उन्होंने बताया कि चोर तेल, घी के पीपे, पैकेट, तेल की बोतलें, काजू, बादाम, पिस्ते सहित करीब 50 हजार रुपए का सामान चोरी कर ले गए। सूचना पर थानाधिकारी राधाकिशन मीणा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल की जांच कर साक्ष्य एकत्रित किए।
युवक को गिरफ्तार किया

सोप. पुलिस ने रविवार को शिक्षक को ब्लैकमेल कर 23 लाख रुपए ठगने वाले हनीटेप के मामले में फरार चल रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है।आरोपियों ने एक शिक्षक को फंसा कर 23 लाख रुपये वसूल लिए थे। मामले में एक आरोपी व महिला आरोपी को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है।सोप में कार्यरत शिक्षक से एक लडक़ी द्वारा फेसबुक पर दोस्त कर 23 लाख रूपए कि ठगी करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने बताया की आरोपी मोहम्मद इमरान फरार चल रहा था। पुलिस टीमें उसे तलाश कर रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो