कफ्र्यू में केद रहे लोग, नहीं मानने वालों के पुलिस ने किए चालान

लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से लगाए गए कफ्र्यू के बाद जिलेभर में सन्नाटा रहा। औसत से काफी कम वाहन हाइवे पर गुजरे। शहर में अलसुबह कुछ लोग रोजमर्रा की खरीदारी के लिए निकले। बाद में पुलिस ने उन्हें टोकना शुरू कर दिया। कुछ लोग फिर भी नहीं माने तो पुलिस को सख्ती करनी पड़ी।

 

By: pawan sharma

Published: 17 Apr 2021, 05:45 PM IST

टोंक. लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से लगाए गए कफ्र्यू के बाद जिलेभर में सन्नाटा रहा। दिन-रात वाहनों के हॉर्न और टायरों की आवाज से गूंजने वाला जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी शांत रहा। औसत से काफी कम वाहन हाइवे पर गुजरे। शहर में अलसुबह कुछ लोग रोजमर्रा की खरीदारी के लिए निकले। बाद में पुलिस ने उन्हें टोकना शुरू कर दिया। कुछ लोग फिर भी नहीं माने तो पुलिस को सख्ती करनी पड़ी।

कफ्र्यू के चलते शहर की गली-बाजार में सन्नाटा रहा। शहर में कई जगह पुलिस को गश्त के दौरान कहीं लाठियां फटकार तो कहीं कुछ सख्ती दिखाकर लोगों से कफ्र्यू की पालना कराई। हालांकि पुलिस ने अस्पताल और दवाई लेने जाने वालों को नहीं रोका, लेकिन जो लोग बहाना बनाकर गुजरे उनका पता लगने पर चालान बनाने से भी पुलिस नहीं चूकी। इधर, रोडवेज निगम की ओर से बस में सवारियों को क्षमता से आधा ही बैठाया। ऐसे में यात्रियों को बसों का इंतजार करना पड़ा। वहीं जानकारी के अभाव में कुछ मजदूर काम की तलाश में घंटाघर स्थित चौखटी पर आ गए। पुलिस ने उन्हें समझाकर घर भेजा।

मास्क के लिए टोकने पर बैंक प्रबंधक से की मारपीट
दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के धुवांकला स्थित बैंक ऑफ राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में किसी कार्य से आए युवक को प्रबंधक द्वारा मास्क लगाने के लिए टोकने पर नाराज युवक ने परिसर में उनसे अभद्रता कर दी। वहीं बाद में घर जा रहे प्रबंधक के साथ मारपीट कर दी। बैंक प्रबंधक ने शुक्रवार शाम को आरोपी युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। थानाप्रभारी रामेश्वर मीणा ने बताया कि आरोपी युवक धुवांकला निवासी इन्द्रकुमार पुत्र सुखलाल सैनी है।

उन्होंने बताया कि बैंक प्रबंधक सेक्टर-6, प्रतापनगर जयपुर एवं हाल बीआरकेजीबी धुवांकला निवासी पंकज पुत्र युगलकिशोर कुमावत ने मामला दर्ज कराया की 15 अप्रेल की दोपहर को आरोपी युवक इन्द्रकुमार बैंक में रुपए जमा कराने आया। युवक के मास्क नहीं लगाने पर उसे मास्क लगाकर बैंक में आने को कहा, इस पर युवक ने अपशब्द करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। जब वह शाम को बैंक बंद कर घर जाने लगा तो आरोपी युवक ने मार्ग में रोक उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Corona virus
Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned